Home /News /chhattisgarh /

पत्नी बच्चों के साथ घूमने निकला था सिपाही, 15 मिनट में बाइक हुई चोरी, 4 दिन बाद FIR दर्ज

पत्नी बच्चों के साथ घूमने निकला था सिपाही, 15 मिनट में बाइक हुई चोरी, 4 दिन बाद FIR दर्ज

Janjgir Crime News: सिपाही सत्यदीप तिवारी ने नामजद FIR दर्ज कराई है लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है...

Janjgir Crime News: सिपाही सत्यदीप तिवारी ने नामजद FIR दर्ज कराई है लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है...

Chhattisgarh News: जांजगीर में सिपाही की बाइक चोरी हो गई, लेकिन एफआईआर दर्ज करवाने में 4 दिन लग गए. सिपाही ने नामजद FIR दर्ज कराई है लेकिन पुलिस अब तक आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई. सिपाही सत्यदीप तिवारी जांजगीर के रक्षित केंद्र में तैनात हैं. बीते 25 नवंबर को शाम करीब 6.15 बजे बिसाहू दास महंत गार्डन घूमने आए थे. 15 मिनट बाद बाइक गायब चोरी हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    जांजगीर. छत्तीसगढ़  (Chhattisgarh) में अब पुलिस महकमा अपने ही सिपाहियों की शिकायत नहीं सुन रहा है. दरअसल, जांजगीर में एक सिपाही की बाइक चोरी जो गई, जिसके बाद वो एफआईआर करवाने के लिए पुलिस स्टेशन जा पहुंचा. लेकिन सिपाही की FIR दर्ज होने में 4 दिन लग गए. सिपाही ने नामजद FIR दर्ज कराई है लेकिन फिर भी पुलिस के हाथों अब तक आरोपियों को लेकर कोई सुराग नहीं लग पाया है. ये पूरा मामला जांजगीर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि सिपाही की बाइक महज 15 मिनट के अंतराल पर गायब हो गई थी.

    मिली जानकारी के मुताबिक, सिपाही सत्यदीप तिवारी जांजगीर के रक्षित केंद्र में तैनात हैं. वह बीते 25 नवंबर को शाम करीब 6.15 बजे अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ बिसाहू दास महंत गार्डन घूमने आए थे. उन्होंने अपनी बाइक वहीं गार्डन के पास खड़ी कर दी और अंदर घूमने के लिए चले गए. इतने में जब वो 15 मिनट के बाद 6.30 बजे वापस आये तो देखा कि बाइक गायब है.

    अपनी बाइक जगह पर नहीं पाने पर सिपाही ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. इस दौरान मालूम हुआ कि तीन लड़के बाइक के पास खड़े थे, जिनका नाम  राम पांडेय, लखन पांडेय और पारिक सिरमोर बताया गया. इन तीनों के जाने के बाद से ही बाइक नहीं दिखाई दी. इसके बाद सिपाही सत्यदीप तीनों पर चोरी का संदेह जताते हुए FIR दर्ज कराई. नाम बताने के बाद भी पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा सकी है.

    बताया जा रहा है कि बाइक चोरी होने के बाद सिपाही खुद ही इसकी जांच में जुट गए थे. पूछताछ में लड़कों का नाम सामने आने के बाद वो उन सबका पता लगाने के लिए उनके घर जा पहुंचे। यहां लड़कों के परिजनों से विवाद भी हुआ. 4 दिन तक बाइक का कुछ पता नहीं चला तो उसके बाद वो थाने में FIR दर्ज कराने पहुंच गए.

    Tags: Chhattisgarh news, Chhattisgarh news live, Crime News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर