लाइव टीवी

पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में 6 लोगों की मौत, 4 घायल
Dantewada News in Hindi

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: January 7, 2020, 7:07 PM IST
पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में 6 लोगों की मौत, 4 घायल
फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है,

बारसूर - गीदम रोड पर राम मंदिर के आगे ये हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में मंगलवार शाम एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है. बारसूर-गीदम रोड पर एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई है. इस भयानक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. तो वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. घायलों को इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है. बेहतर इलाक के लिए सभी को जगदलपुर (Jagdalpur) मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि कार काफी स्पीड में थी. मोड पर आकर कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई. बारसूर - गीदम रोड पर राम मंदिर के आगे ये हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पिकनिक मनाने आए थे सभी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह जगदलपुर और दंतेवाड़ा से युवक-युवतियों का ग्रुप बारसूर पिकनिक मनाने निकला था. शाम को सभी वापस जगदलपुर की ओर निकले थे. इसी दौरान बारसूर - गीदम रोड पर उनकी कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई. कहा जा रहा है कि हादसे के वक्त एसयूवी में तकरीबन 10 लोग सवार थे. सभी की उम्र 18 से 20 साल बताई जा रही है. फिलहाल किसी की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस घटनास्थल पर मौजूद लोगों से  पूछताछ कर रही है.

बारसूर - गीदम रोड पर कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई.


स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे

हादसे इतना भयानक था कि पेड से टकराने के बाद स्कॉर्पियो के परखच्चे ही उड़ गए. घटना के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. हादसे की सूचना मिलते ही दंतेवाड़ा एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव भी मौके पर पहुंच गए. हादसे के बाद कार में कुछ लोग बुरी तरह फंस गए थे. पुलिस ने गैस कटर से गाड़ी में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादेस में 4 युवक और 2 युवती की हैं. तो वहीं घायलों में 3 युवती और एक युवक शामिल है. फिलहाल किसी की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

जिला सहकारी बैंक के CEO के दफ्तर में ACB की दबिश, आय से अधिक संपत्ति की थी शिकायत 

 

एक ही फंदे से लटका मिला पति-पत्नी का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

 

डॉक्टर ने मरीज को ऐसा मारा मुक्का की टूट गया दांत, थाने पहुंचा मामला  

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2020, 6:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर