• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • उफनती नदी में खराब हुई मोटर बोट, बीच में फंसे आधा दर्जन लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

उफनती नदी में खराब हुई मोटर बोट, बीच में फंसे आधा दर्जन लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में उफनती नदी के बीचों बीच एक बोट खराब हो गई, इसके चलते करीब आधा दर्जन लोग बीच नदी में ही फंस गए हैं.

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में उफनती नदी के बीचों बीच एक बोट खराब हो गई, इसके चलते करीब आधा दर्जन लोग बीच नदी में ही फंस गए हैं.

नदी में फंसे लोगों को सही सलामत बाहर निकालने की कवायद जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में उफनती नदी के बीचों-बीच एक मोटर  बोट खराब हो गई, इसके चलते करीब आधा दर्जन लोग बीच नदी में ही फंस गए हैं. नदी में फंसे लोगों को सही सलामत बाहर निकालने की कवायद जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा किया जा रहा है. रेस्क्यू टीम के साथ दंतेवाड़ा के कलेक्टर व एसपी भी मौजूद हैं. कलेक्टर की देखरेख में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. घटनास्थल पर ग्रामीण भी पहुंच गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा के मुचनार घाट पर मोटर बोट से इंद्रावती नदी पार कर रहे आधा दर्जन ग्रामीण नदी के बीचों-बीच फंस गए. नदी के बीच चट्टान का सहारा लेकर ग्रामीण वहीं रूके हैं. उफनती नदी के बीच में ही मोटर बोट खराब होने से इस तरह की परेशानी का सामना ग्रामीणों को करना पड़ रहा है. तेज बहाव के कारण मोटर बोट खराब होना बताया जा रहा है.

लोगों को बचाने की कवायद तेज
दंतेवाड़ा एसडीएम नूतन कंवर ने बताया कि लगभग आधा दर्जन से अधिक ग्रामीण नदी के बीच में स्थित चट्टान के पास फंसे थे. इनमें से पांच को बचा लिया गया है. जिला प्रशासन की रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंच कर राहत कार्य किया. बाकी बचे लोगों का रेस्क्यू किया जा रहा है. सभी को सही सलामत बचाने की कवायद की जा रही है.

ये भी पढ़ें- अजीत जोगी के बेटे अमित को सोशल मीडिया पर क्यों मिली धिक्कार?

ये भी पढ़ें- धमतरी के गंगरेल बांध घूमने का प्लान है तो रहे ये ध्यान..

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज