लाइव टीवी

विधानसभा चुनाव: बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा के गढ़ में अजीत जोगी दिखाएंगे अपनी ताकत

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: October 23, 2018, 12:02 PM IST
विधानसभा चुनाव: बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा के गढ़ में अजीत जोगी दिखाएंगे अपनी ताकत
अजीत जोगी (फाइल फोटो)

जोगी दंतेवाड़ा में आम सभा को संबोधित भी करेंगे. नंंदाराम सोरी के नामांकन दाखिल करने के दौरान भी अजीत जोगी मौजूद रह सकते है.

  • Share this:
जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी मगंवार को बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा के गढ़ दंतेवाड़ा में अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे. गठबंधन से प्रत्याशी नंदा सोरी के पक्ष में अजीत जोगी प्रचार करेंगे. जोगी दंतेवाड़ा में आम सभा को संबोधित भी करेंगे. नंंदाराम सोरी के नामांकन दाखिल करने के दौरान भी अजीत जोगी मौजूद रह सकते है. दंतेवाड़ा में अजीत जोगी के स्वागत में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़, बहुजन समाज पार्टी और भार्तीय कम्यूनिस्ट पार्टी (CPI) के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. किरंदुल और बचेली से कार्यकर्ता बाइक रैली निकालकर अजीत जोगी का हेलिपैड में स्वागत करेंगे. बाइक रैली में तकरीबन 200 से 300 कार्यकर्ता शामिल हो सकते है.बाइक रैली किरंदुल और बचेली से निकलकर दंतेवाड़ा में सभा स्थल तक अजीग जोगी का स्वागत करती हुई निकलेगी.

कम्यूनिस्ट पार्टी (CPI) के प्रत्याशी नंदाराम सोरी
कम्यूनिस्ट पार्टी (CPI) के प्रत्याशी नंदाराम सोरी


बता दें कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़, बहुजन समाज पार्टी और भार्तीय कम्यूनिस्ट पार्टी के गठबंधन के बाद पार्टी ने दंतेवाड़ा से नंंदा सोरी को अपना उम्मीदवार घोषित किया था. मंगलवार को अजीत जोगी नंंदा सोरी के पक्ष में दंतेवाड़ा में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे. अजीत जोगी लगभग 1.50 घंटे दंतेवाड़ा में रहेंगे. इस दौरान जोगी आमसभा को संबोधित भी करेंगे. सीपीआई प्रत्याशी नंदाराम सोरी के नामांकन दाखिल करने के दौरान भी जोगी मौजूद रह सकते है.

ये भी पढ़ें: बस्तरिया अंदाज में लाव-लश्कर के साथ पर्चा दाखिल करेंगे भाजपा प्रत्याशी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2018, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...