कांग्रेस नेत्री तूलिका कर्मा का कथित ऑडियो वायरल, कहा- 'जब चाहूंगी भेज दूंगी जेल'
Dantewada News in Hindi

कांग्रेस नेत्री तूलिका कर्मा का कथित ऑडियो वायरल, कहा- 'जब चाहूंगी भेज दूंगी जेल'
जानें कैसे होगी बिना फोन नेटवर्क के CALL

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) की महिला नेत्री तूलिका वर्मा (Tulika Karma) का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) की महिला नेत्री तूलिका वर्मा (Tulika Karma) का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है. वायरल ऑडियो में दंतेवाड़ा उपचुनाव (By-Election) में कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा की बेटी तूलिका कर्मा एक व्यक्ति को धमकी देती सुनी जा रही हैं. इस ऑडियो (Audio) के वायरल होने के बाद से दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में सियासत तेज हो गई है. राजनीतिक दल आरोप प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं. वायरल ऑडियो में जेल भेजने की धमकी देते सूना जा चुका है.

तूलिका कर्मा (Tulika Karma) के कथित वायरल (Viral) ऑडियो में कहा जा रहा है कि 'बहुत हिम्मत हो गई है. जब चाहूंगी तब जेल भेज दूंगी. एसपी कमलोचन साहब ने साफ नाम लिया था तुम्हारा. नक्सलियों की मीटिंग में जाते हो. उनके लिए काम करते हो. हम तो अपना समझ कर छोड़ते रहे. अब तुम देख लेना.' वहीं इसके जवाब में दूसरा व्यक्ति कह रहा है कि 'अपना नाम कटवा देंगे बुआ.' इस व्यक्ति का नाम पवन कर्मा बताया जा रहा है, जो आलनार का रहने वाला बताया जा रहा है. इस ऑडियो में एक और नाम का जिक्र किया गया है, उसका नाम सुखनाथ बताया जा रहा है.

Tulika Karma
एक कार्यक्रम में लाल रंग के कपड़े पहने तूलिका कर्मा, फाइल फोटो.




कांग्रेसियों ने साधी चुप्पी
तूलिका कर्मा का कथित ऑडियो वायरल होने के बाद से दंतेवाड़ा की सियासत में तेज हो गई है. बीजेपी आरोप लगा रही है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही इस तरह की धमकियों का दौर जारी है. वहीं इस मामले में दंतेवाड़ा कांग्रेस के पदाधिकारी और नेता कुछ भी कहने से बच रहे हैं. हालांकि उनके द्वारा इस तरह का ऑडियो वायरल होना, विपक्ष की साजिश बता रहे हैं. इस मामले में तूलिका ने कहा कि ये परिवार की बात है, पवन भतीजा है. उससे मिलने नक्सली आते जाते हैं. इसलिए मना की. ऑडियो आधी ही वायरल की गई है.


ये भी पढ़ें: BJP से बाहर किए जाएंगे छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल लाने वाले मंतूराम पवार 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के मंत्री कवासी लखमा की नसीहत! नेता बनना है तो एसपी-कलेक्टर का कॉलर पकड़ो 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज