• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • दंतेवाड़ा में फिर बड़ा सड़क हादसा, बस पलटने से 15 यात्री घायल

दंतेवाड़ा में फिर बड़ा सड़क हादसा, बस पलटने से 15 यात्री घायल

हादसा किस वजह से हुआ है ये फिलहाल सामने नहीं आ पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हादसा किस वजह से हुआ है ये फिलहाल सामने नहीं आ पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हादसा किस वजह से हुआ है ये फिलहाल सामने नहीं आ पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में 24 घंटे के अंदर दूसरा बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है. यात्रियों से भरी बस (Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई है. इस हादसे में बस में सवार सभी 15 यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं. बालोद नयापार के पास ये हादसा हुआ है. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. कुछ यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही दंतेवाड़ा पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. जवानों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. हादसा किस वजह से हुआ है ये फिलहाल सामने नहीं आ पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अनियंत्रित हो गई थी बस

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह यात्रियों से भरी बस कटेकल्याण से दंतेवाड़ा की ओर जा रही थी. इसी दौरान बालोद नयापारा के पास एक पुलिया में जैसे ही बस पहुंची वो अनियंत्रित हो गई और सड़क से उतरकर पलट गई. कहा जा रहा है कि हादसे के दौरान बस में तकरीबन 15 यात्री सवार थे. हादसे में सभी यात्री घायल हो गए हैं.

घटना के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जानकारी मिलते ही दंतेवाड़ा पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस जवानों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि घायलों में कुछ यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर भी वारदात के बाद से फरार है. इसकी तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस आस-पास के ग्रामीण और घायलों से पूछताछ कर रही है. मामले की जांच की जा रही है.

chhattisgarh news, cg news, dantewada news, road accident, accident in dantewada,  road accident, breaking news, cg breaking news. cg latest news, road accident in dantewada, bus accident in dantewada, bus accident, छत्तीसगढ़ न्यूज, दंतेवाड़ा न्यूज, रोड एक्सीडेंट, सड़क हादसा, दंतेवाड़ा में सड़क हादसा, दंतेवाड़ा में बड़ा सड़क हादसा, दंतेवाड़ा ब्रेकिंग न्यूज, सीजी ब्रेकिंग न्यूज, सड़क हादसा, रोड एक्सीडेंट, बस एक्सीडेंट,  दंतेवाड़ा बस एक्सीडेंट, दंतेवाड़ा में यात्री बस पलटी
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


कल भी हुआ था बड़ा हादसा

बता दें कि मंगलवार को भी दंतेवाड़ा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस एक्सीडेंट में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकरा जाने से ये हादसा हुआ था. वहीं हादसे में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनकी हालत नाजुक है. बारसूर - गीदम रोड पर राम मंदिर के आगे ये हादसा हुआ था.

ये भी पढ़ें: 

बदला मौसम का मिजाज, इन इलाकों में बारिश का अनुमान, ठंड से मिल सकती है राहत 

 

श्रमिक विरोधी नीतियों के खिलाफ ट्रेड यूनियन का देशव्यापी बंद, इन सेक्टर पर होगा असर 

 

पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में 6 लोगों की मौत, 4 घायल 

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज