लाइव टीवी

दंतेवाड़ा: स्कूल में मधुमक्खियों का हमला, 40 से ज्यादा बच्चे घायल
Dantewada News in Hindi

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: December 10, 2018, 2:51 PM IST

बच्चों ने किसी तरह भागकर मधुमक्खियों से अपनी जान बचाई. स्कूल में मौजूद शिक्षकों ने मधुमक्खी के डंक से घायल बच्चों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया.

  • Share this:
दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल प्रकाश विद्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक मधुमक्खियों ने स्कूली बच्चों पर हमला कर दिया. बच्चों ने किसी तरह भागकर मधुमक्खियों से अपनी जान बचाई. स्कूल में मौजूद शिक्षकों ने मधुमक्खी के डंक से घायल बच्चों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल अस्पताल में घायल 40-50 बच्चों का इलाज कर घर वापस भेज दिया है.

(ये भी पढ़ें: OPINION: अजीत जोगी का सपना कौन करेगा पूरा, भाजपा या कांग्रेस?)

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह किरंदुल प्रकाश विद्यालय प्ले ग्राउंड में खेल रहे थे. स्कूल के ग्राउंड में ही मधुमक्खियों का छाता भी था. जब बच्चे खेल रहे थे उसी दौरान मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया. 40-50 बच्चों को मधुमक्खियों ने डंक मार दिया. डंक से पहले से लेकर सातवीं क्लास के बच्चे घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल प्रबंधन ने घायल बच्चों को किरंदुल एनएमडीसी के प्रोजेक्ट हॉस्पिटल पहुंचाया. फिलहाल सभी बच्चे खतरे से खाली है. डॉक्टरों ने जांच कर बच्चों को वापस घर भेज दिया है.

(ये भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ की वो 16 विधानसभा सीटें जिन पर रहेगी सबकी नज़र ) 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2018, 2:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर