भीमा मंडावी के पिता ने खाई 'कसम'- लेकर रहूंगा बेटे की हत्या का बदला
Dantewada News in Hindi

भीमा मंडावी के पिता ने खाई 'कसम'- लेकर रहूंगा बेटे की हत्या का बदला
भीमा मंडावी (फाइल फोटो)

डीजी एंटी नक्सल ऑपरेशन गिरधारी नायक ने दावा किया कि झीरम घाटी कांड की तरह ही नक्सलियों ने इस अटैक की तैयारी की थी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में हुए नक्सली हमले में बीजेपी विधायक भीमा मंडावी की मौत के बाद उनके पिता लिंगा मंडावी का एक बड़ा बयान सामने आया है. मीडिया से चर्चा करते हुए भीमा मंडावी के पिता लिंगा मंडावी ने स्थानीय गोंडी भाषा में कहा कि मंगलवार सुबह उनके घर पर एक शख्स आया था. उनका कहना है कि उस व्यक्ति ने धमकी दी थी कि हम तुम्हारे बेटे को मार देंगे. शाम तक तुम्हारे पास विधायक बेटे की लाश आएगी. उनका कहना है कि अब वो उन नक्सलियों को नहीं छोड़ेंगे, जिन्होने उनके बेटे की हत्या की है.

वहीं पुलिस के आला अधिकारियों ने भी ये दावा किया है कि नक्सली मूवमेंट को लेकर विधायक भीमा मंडावी को पहले ही अलर्ट किया गया था. डीजी गिरधारी नायक ने दावा किया कि मंडावी को इन क्षेत्रों में न जाने की सलाह पहले ही दी गई थी. चुनावी सभा करके वापस लौट रहे भीमा मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने हमला किया. डीजी एंटी नक्सल ऑपरेशन गिरधारी नायक ने दावा किया कि झीरम घाटी कांड की तरह ही नक्सलियों ने इस अटैक की तैयारी की थी.

दंतेवाड़ा बीजेपी कार्यालय में रखा भीमा मंडावी का पार्थिव शरीर.




बता दें कि छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण की वोटिंग से महज 36 घंटे पहले नक्सलियों ने इस बड़े हमले को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने मंगलवार को दंतेवाड़ा के कुआंकोंडा थाना क्षेत्र के श्यामगिरी नकुलनार रोड पर बीजेपी के काफिले को निशाना बनाते हुए IED ब्लास्ट कर दिया. इस हमले में बीजेपी विधायक भीमा मंडावी सहित उनके ड्राइवर और तीन पीएसओ की मौत हो गई.
ये भी पढ़ें:

पुलिस के बडे़ अधिकारी का दावा- भीमा मंडावी को पहले ही किया गया था अलर्ट 

लोकसभा चुनाव 2019: अब छत्तीसगढ़ की राजनीति में 'भगोड़े' की एंट्री, बीजेपी की मुश्किलें बढ़ीं 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स      
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading