लाइव टीवी

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीण को मार डाला, शव के नीचे बम लगाने की खबर

News18 Chhattisgarh
Updated: September 14, 2019, 10:35 AM IST
मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीण को मार डाला, शव के नीचे बम लगाने की खबर
उपचुनाव से ठीक पहले दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

हत्या कर शव को एस्सार परियोजना के पास सड़क पर फेंक दिया गया है. ग्रामीण की लाश के नीचे बम होने की खबर मिल रही है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव (By election) से ठीक पहले नक्सली अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश कर रहे है. जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी (Police Informer) के शक में एक ग्रामीण की हत्या (Murder) कर दी है. गला रेतकर नक्सलियों ने ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया है. हत्या कर शव को एस्सार परियोजना के पास सड़क पर फेंक दिया गया है. शव (Dead Body) के पास नक्सलियों ने पर्चे भी फेंके है. पर्चे में मृतक ग्रामीण को पुलुम पंचायत निवासी मीडियम मंजाल बताया है और उस पर मुखबिरी का आरोप लगाया है. किरंदुल थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है. 


उप चुनाव में दहशत फैलाने की कोशिश

छत्तीसगढ़ में होने वाले दंतेवाड़ा उपचुनाव से ठीक पहले नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. देहशत फैलाने के मकसद से नक्सलियों ने एक ग्रामीण की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी है. नक्सलियों ने ग्रामीण पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाया है. हत्या के बाद नक्सलियों ने मौके पर पर्चे भी फेंके है. खास बात ये है कि नक्सलियों ने पॉलीथिन में पर्चे को रखा है ताकि बारिश में पर्चा खराब न हो. नक्सलियों ने हत्या कर युवक के शव को एस्सार परियोजना के पास सड़क के बीचों-बीच फेंका है. संवेदनशील इलाका होने के कारण पुलिस ने घटना स्थल से शव को फिलहाल नहीं उठाया है.

chhattisgarh, dantewada, Dantewada by election,  murder before Dantewada by election, Loksabha election 2019, murder in dantewada, naxali murder in dantewada, छत्तीसगढ़. दंतेवाड़ा, नक्सली हत्या. दंतेवाड़ा में नक्सली हत्या दंतेवाड़ा उप चुनाव से पहले नक्सली ने की हत्या, लोकसभा चुनाव 2019, दंतेवाड़ा में नक्सली वारदात, उपचुनाव से पहले दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, पुलिस मुखबिरी के शक में हत्या, naxalis killed a villager beore dantewada by election, murder in suspicion on police informer 
नक्सलियों का पर्चा.


शक के नीचे बम होने की खबर

जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या कर शव के पास कई पर्चे फेंके है. साथ ही शव में बम (Bomb) या विस्फोटक लगे होने की आशंका भी जताई जा रही है. इस वजह से पुलिस ने शव को घटना स्थल से नहीं हटाया है. बताया जा रहा है कि बीडीएस की टीम को सूचित कर दिया गया है. टीम के पड़ताल के बाद ही शव को कब्जे में लिया जाएगा।
Loading...

ये भी पढ़ें: 

दंतेवाड़ा उपचुनाव से पहले नक्सली करतूत, मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या 

MLA बृहस्पत सिंह की फिर फिसली जुबान, कहा- कांग्रेस के मंत्री को बीजेपी ने किया हाईजैक

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...