दंतेवाड़ा उपचुनाव से पहले नक्सली वारदात, अगवा कर सरपंच को उतारा मौत के घाट

News18 Chhattisgarh
Updated: August 31, 2019, 3:48 PM IST
दंतेवाड़ा उपचुनाव से पहले नक्सली वारदात, अगवा कर सरपंच को उतारा मौत के घाट
घटना की जानकारी मिलते ही फोर्स को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है. कुआकोंडा थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा उपचुनाव (Dantewada By election) से पहले नक्सलियों (Naxali) ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. दहशत फैलाने के मकसद से नक्सलियों ने एक सरपंच की निर्मम हत्या (Murder) कर दी है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने छोटे गुडरा के उपसरपंच लखमा मंडावी की हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक पहले नक्सली सरंपच को घर से अगवा कर अपने साथ ले गए. फिर धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है. कुआकोंडा (Kuvakonda) थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

पहले किया अगवा, फिर की हत्या: 

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात नक्सलियों ने छोटे गुडरा के सरपंच लखमा मंडावी को उसके घर से अगवा किया. फिर जंगल में लेकर धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया. लखमा की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने सरपंच के शव को गांव के पास ही फेंक दिया. सुबह जब ग्रामीणों ने सरपंच के शव को देखा तब पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. बताया जा रहा है कि 10 से 12 की संख्या में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

 

ये भी पढ़ें: 

पूर्व सीएम अजीत जोगी को बताया फर्जी आदिवासी, इस समाज ने किया निष्कासित 

दंतेवाड़ा उपचुनाव: क्या सिंपैथी पॉलिटिक्स के सहारे फिर जीत दर्ज कर पाएगी BJP? 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 10:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...