लाइव टीवी

बस्तर टाइगर के परिवार में सुलह, मां देवती के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे छविन्द्र कर्मा

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: October 26, 2018, 2:35 PM IST
बस्तर टाइगर के परिवार में सुलह, मां देवती के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे छविन्द्र कर्मा
छविंद्र कर्मा अपनी मां देवती कर्मा के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नाम वापसी की प्रक्रिया की.

छत्तीसगढ़ की चर्चित दंतेवाड़ा विधानसभा सीट के लिए बस्तर टाइगर महेन्द्र कर्मा के परिवार में चल रहा राजनीतिक विवाद थम गया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की चर्चित दंतेवाड़ा विधानसभा सीट के लिए बस्तर टाइगर महेन्द्र कर्मा के परिवार में चल रहा राजनीतिक विवाद थम गया. कांग्रेस से प्रत्याशी देवती कर्मा के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके बेटे छविन्द्र कर्मा ने नाम वापस ले लिया है. मां देवती कर्मा ने छविन्द्र को मना लिया है. छविंद्र कर्मा अपनी मां देवती कर्मा के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नाम वापसी की प्रक्रिया की.

छविन्द्र कर्मा कांग्रेस से टिकट की मांग कर रहे थे, लेकिन उनकी जगह कांग्रेस ने फिर से विधायक देवती कर्मा को टिकट दी. इससे नाराज छविन्द्र ने निर्दलीय आवेदन किया था. छविन्द्र के नामांकन जमा करने के बाद से कांग्रेस के आला नेता उन्हें मनाने में लगे रहे. अंतत: छविन्द्र ने नाम वापस लेने पर सहमति जता दी. छविन्द्र के इस निर्णय के बाद से दंतेवाड़ा सीट पर कांग्रेस और मजबूत हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2018, 2:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...