लाइव टीवी

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा से गायब हुई CISF जवान की AK-47 बिलासपुर से बरामद
Dantewada News in Hindi

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: January 12, 2019, 1:33 PM IST

पुलिस के मुताबिक सीआईएसएफ जवान के परिजनों के पास से एके-47 और कारतूस को बरामद किया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में सीआईएसएफ के जवान का गायब हुआ AK- 47 और 30 राउंड कारतूस को पुलिस को खोज निकाला है. दंतेवाड़ा से कथित तौर पर गायब हुआ एके-47 राइफल और कारतूर बिलासपुर से बरामद किया गया है. एसपी अभिषेक पल्लव ने इसकी पुष्टी की है.

एसपी अभिषेक पल्लव ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआईएसएफ जवान से गायब हुए AK-47 को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक सीआईएसएफ जवान के परिजनों के पास से इनको बरामद कर लिया गया है. पुलिस की माने तो आईएसएफ के जवान ने ही राइफल और कारतूस गायब किया था. जिस जवान का राइफल गायब हुआ उसका नाम पांडेस्वरम जी बताया जा रहा है.

बता दें कि दंतेवाड़ा के बचेली एनएमडीसी में तैनात सीआईएसफ के जवान का एके 47 गायब हुआ था. जवान खदान की सुरक्षा में तैनात था. इसके बाद बचेली पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया था. बचेली पुलिस मामले में जांच कर रही थी. मामले में संदिग्धों और साथ ही जवान से भी पूछताछ की जा रही थी.

ये भी पढ़ें:

बीजापुर में स्कूली बच्चों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़, ये है वजह 

एक्शन मोड में हैं भूपेश सरकार, आयोग और मंडल से संबंधित लिया ये निर्णय 

लव मैरिजः पत्नी को घुमाने के बहाने जंगल ले जाकर कर दी हत्या, फिर पेट्रोल डालकर जला दियाएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स    

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2019, 11:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर