लाइव टीवी
Elec-widget

करंट की चपेट में आया CRPF का जवान झुलसा, अस्पताल में इलाज जारी

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: November 11, 2019, 6:40 PM IST
करंट की चपेट में आया CRPF का जवान झुलसा, अस्पताल में इलाज जारी
फिलहाल जवान का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

फिलहाल जवान का इलाज किया जा रहा है. अरनपुर थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में करंट (Current) की चपेट में आकर एक जवान घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि नक्सली (Naxali) मोर्चा पर तैनात सुरक्षा बल का जवान सर्चिंग करने अपने कैंप से निकला था. कैंप से कुछ ही दूरी पर वो करंट की चपेट में आ गया. हादसे में जवान झुलस गया. हादसे की खबर लगते ही बाकी के जवानों ने घायल को पास के अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल जवान (Security personnel) का इलाज किया जा रहा है. अरनपुर थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

ग्रामीणों ने बिछाए थे तार

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह अरनपुर थाना क्षेत्र के अरबे के जंगल में सीआरपीएफ 111 वीं बटालियन का जवान इलाके की सर्चिंग के लिए निकला था. इसी दौरान जवान का पैर जंगल में बिछाए बिजली के तार पर पड़ा. जैसे ही जवान का बिजली के तार से संपर्क हुआ उसे तेज झटका लगा और वो घायल हो गया.

इलाज जारी

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों द्वारा जंगली जानवरों को पकड़ने के लिए जंगलों में करंट के तार बिछाए गए थे. सोमवार सुबह गश्त में निकले जवान का पैर अचानक करंट के तार में पड़ गया. इससे जवान करंट की चपेट में आया और झुलस गया. घटना की जानकारी मिलते ही कैंप में मौजूद साथ जवान मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाय गया. फिलहाल जवान का प्राथमिक इलाज किया जा रहा है. डॉक्टरों ने जवान की हालत खतरे से बाहरी बताई है. अस्पताल में जवान का इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 

सांसद दीपक बैज ने केंद्र सरकार को दी चेतावनी, कहा- चावल नहीं लिया तो नहीं देंगे बस्तर का खनिज
Loading...

तेलीबांधा तालाब में तैरती मिली BJP पार्षद के भाई की लाश, जांच में जुटी पुलिस  

पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीणों की हत्या, शव के पास फेंका पर्चा 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 6:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...