दंतेवाड़ा: एनएमडीसी लौह अयस्क खदान के पास पहुंचे नक्सली, जवानों ने संभाला मोर्चा
Dantewada News in Hindi

दंतेवाड़ा: एनएमडीसी लौह अयस्क खदान के पास पहुंचे नक्सली, जवानों ने संभाला मोर्चा
फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से बड़ी खबर आ रही है. बचेली के एनएमडीसी लौह अयस्क खदान के पास बड़ी संख्या में नक्सलियों के पहुंचने की जानकारी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से बड़ी खबर आ रही है. यहां शुक्रवार को बचेली के एनएमडीसी लौह अयस्क खदान के पास बड़ी संख्या में नक्सलियों के पहुंचने की जानकारी सुरक्षा बलों को लगी है. इसके बाद से खदान के आस-पास जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है. खदान में कार्यरत कर्मचारियों को सुरक्षित स्थान पर जवानों ने पहुंचा दिया है.

बचेली पुलिस थाना प्रभारी सौरभ सिंह ने बताया कि दंतेवाड़ा और बीजापुर की सीमा पर बैलाडिला पहाड़ी पर बड़ी संख्या में नक्सलियों के पहुंचने की सूचना है. हालांकि थाना प्रभारी सिंह का कहना है कि सुरक्षा बल मुस्तैद हैं और मोर्चा संभाल लिया है. नक्सलियों के जहां होने की आशंका है, वो स्थान खदान से दूरी पर है.

हालांकि सुरक्षा को देखते हुए खदान के पास चल रहे कंस्ट्रक्शन कार्य को बंद करवा दिया गया है. डिपाजिट 5 के साउथ ब्लॉक में नक्सलियों के दिखने से जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है. बताया जा रहा है कि 100 से अधिक संख्या में नक्सली हलचल कर रहे हैं. बता दें कि पहले भी नक्‍सली यहां हिंसा कर चुके हैं. यहां नक्सली निर्माण कार्यों में लगे वाहनों में आगजनी, कर्मचारियों के साथ मारपीट सहित अन्य वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading