लाइव टीवी

दंतेवाड़ा में STF के जवान ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी
Dantewada News in Hindi

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: March 12, 2020, 10:23 AM IST
दंतेवाड़ा में STF के जवान ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी
मामले की जांच पुलिस कर रही है.. (Demo Pic)

गोली की आवाज सुनते ही कैंप में मौजूद बाकी के जवान मौके पर पहुंचे. इसके बाद आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई.

  • Share this:
दंतेवाड़ा.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले से एक बड़ी खबर है. नक्सल मोर्चे पर तैनात स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के जवान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. बताया जा रहा है कि गोली लगने से जवान की मौके पर ही मौत हो गई है. जवान का नाम रामाराम स्वामी बताया जा रहा है. जवान पोटाली कैंप में पदस्थ था. गुरुवार सुबह जवान ने कैंप में ही अपने सर्विस रायइल (Service Rifle) से खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनते ही कैंप में मौजूद बाकी के जवान मौके पर पहुंचे. इसके बाद आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई.

एसपी अभिषेक पल्लव ने की जवान के खुदकुशी की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि जवान रामाराम स्वामी ग्राम चला जिला सिककर राजस्थान का निवासी था. गुरुवार सुबह जवान ने पोटाली कैंप में अपने सर्विस रायइल से अपने गर्दन में गोली मार ली. फिलहालस आत्महत्या के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है. जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया जा रहा है.

नारायणपुर में भी जवान ने की थी खुदकुशी



मालूम हो कि हाल ही में नारायणपु (Narayanpur) में भी एक जवान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी. ओरछा में छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स (CAF) के जवान ने खुद को गोली मार ली थी. जवान ने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारी थी, इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. ओरछा थाने के बैरक में जवान ने खुदकुशी की थी.




ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़ में फिर बदलेगा मौसम, इन जिलों में ओलावृष्टि और बारिश की आशंका

 

MP की हलचल में छत्तीसगढ़ का तड़का, जोगी पिता-पुत्र ने सियासी आग में डाला 'घी' 



MP के सियासी संग्राम पर CM भूपेश बघेल बोले- अभी कमलनाथ का 'पत्ता' खुलना बाकी है!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2020, 10:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading