लाइव टीवी

CRPF कैंप के पास सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: October 16, 2019, 1:24 PM IST
CRPF कैंप के पास सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़
जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली मौके से भाग खड़े हुए.

करीबन 10 मिनट तक दोनों ओर से लगातार फायरिंग भी हुई. जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली मौके से भाग खड़े हुए. अरनपुर थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. कोंडासांवली इलाके में सीआरपीएफ के जवान और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर हुआ है. बताया जा रहा है कि कोंडासांवली में सीआरपीएफ जवानों का कैंप भी है. इसी कैंप के पास मौजूद जवानों पर नक्सलियों ने फायरिंग कर दी. तकरीबन 10 मिनट तक दोनों ओर से लगातार फायरिंग भी हुई. जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली मौके से भाग खड़े हुए. अरनपुर थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

सर्चिंग के लिए निकले जवानों को बनाया निशाना

मिली जानकारी के मुताबिक कोंडासांवली में सीआरपीएफ का एक स्थाई कैम्प है. बुधवार सुबह सीआरपीएफ के जवानों की टीम सर्चिंग के लिए कैंप से निकली थी. कुछ दूरी पर जवानों पर नक्सलियों ने फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए जवानों ने भी मोर्चा संभाला. बताया जा रहा है कि दोनों ओर से लगातार 10 मिनट तक गोलियां चलती रही. जवानों की कार्रवाई से घबराकर नक्सली जंगल की आड़ लेकर फरार हो गए.



कुछ नक्सलियों के मारे जाने की खबर

बताया जा रहा है कि जवान कैंप में ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान नक्सलियों ने उन पर फायरिंग कर दी. फिलहाल मुठभेड़ खत्म हो गई है. मुठभेड़ की जगह से जवानों को दो भरमार बंदूक और नक्सली सामग्री बरामद हुई है. साथ ही कुछ नक्सलियों के मारे जाने की भी आशंका जताई जा रही है. फिलहाल जवान इलाके की सर्चिंग कर रहे हैं.

chhattisgarh news, dantewada news,  naxal breaking news, छत्तीसगढ़ न्यूज, दंतेवाड़ा न्य़ूज, नक्सली न्यूज, दंतेवाड़ा में मुठभेड़, दंतेवाड़ा में पुलिस नक्सली मुठभेड़, पुलिस नक्सली मुठभेड़ न्यूज, encounter in dantewada, police naxali encounter in dantewada, naxali encounter news, police naxali encounter news 
सर्चिंग के बाद मौके से बरामद भरमार बंदूक और नक्सली सामग्री.

Loading...

कुछ दिन पहले इंजीनियर का हुआ था अपहरण

बता दें कि कुछ दिन पहले कुआकोंडा ब्लॉक के अरनपुर थाना क्षेत्र में पीएमजीएसवाई के सब इंजीनियरों समेत तीनों लोगों के अपहरण नक्सलियों ने कर लिया था. इस पूरे वारदात के पीछे  दरभा डिवीजन केटेक्निकल टीम के इंचार्ज मधु का हाथ होने बताया जा रहा है. इस शातिर नक्सली को पकड़ने पुलिस प्लानिंग भी तैयार कर रही थी. इस बीच अब नक्सलियों ने जवानों पर गोलियां चलाई है.

ये भी पढ़ें: 

आधी रात होटल में पुलिस की दबिश, संदिग्ध हालत में मिले 6 युवक-युवती

सिरफिरे शख्स ने डंडे से पीट-पीटकर दो बच्चों को बेरहमी से मार डाला

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...