लाइव टीवी

दंतेवाड़ाः CRPF कैंप से 5 km दूर नक्सली हमला, पत्रकार की मौत, दो जवान शहीद

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: October 30, 2018, 6:02 PM IST

सुरक्षा के मद्देनजर अतिरिक्त बल मौके के लिए रवाना कर दिया गया है. मुठभेड़ की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में मंगलवार सुबह नक्सलियों ने बड़े हमले को अंजाम दिया है. जिले के अरणपुर थानाक्षेत्र के निलावाया इलाके में नक्सली मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए हैं, वहीं डीडी न्यूज के एक कैमरापर्सन की भी इस हमले में मौत हो गई है. इस हमले में दो जवान घायल बताए जा रहे हैं.

डीआईजी, नक्सल पी. सुंदर ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस के जवान क्षेत्र में कांबिंग के लिए निकले थे. इस दौरान यह वारदात हुई. डीआईजी ने कहा कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

सुरक्षा के मद्देनजर अतिरिक्त बल मौके के लिए रवाना कर दिया गया है. मुठभेड़ की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं.


Loading...

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अरनपुर इलाके में जिला पुलिस बल के जवान सर्चिंग के लिए निकले थे. डीडी न्यूज की तीन सदस्यीय टीम भी जवानों के साथ निकली थी. इसी दौरान निलावाया इलाके में घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी में जिला पुलिस बल के दो जवान घायल हो गए हैं.

इस नक्सली हमले में एसआई रुद्र प्रताप और असिस्टेंट कांस्टेबल मंगलू शहीद हो गए हैं. कांस्टेबल विष्णु नेताम और असिस्टेंट कांस्टेबल राकेश कौशल घायल हो गए हैं. हादसे में मारे गए कैमरामैन का नाम अचितनंद साहू बताया जा रहा है. डीडी न्यूज की टीम के दो अन्य सदस्य वहीं फंसे हुए हैं.

छत्तीसगढ़: चुनाव से पहले बीजापुर में नक्सली हमला, CRPF के 4 जवान शहीद

नक्सली विस्फोट में ITBP के 3 जवान घायल, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

पुलिस और नक्‍सलियों में मुठभेड़, एक नक्‍सली ढेर, राइफल भी बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2018, 12:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...