• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • दंतेवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

दंतेवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि नागफनी के पास एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की जान चली गई है.

बताया जा रहा है कि नागफनी के पास एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की जान चली गई है.

बताया जा रहा है कि नागफनी के पास एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की जान चली गई है.

  • Share this:
    दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में गुरुवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की जान चली गई है. सभी बारसूर से गीदम जा रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात कार सवार गीदम से बारसूर जा रहे थे. अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पलट गई. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. शुक्रवार सुबह राहगीरों ने पलटी कार देखी और पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही बारसूर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी के शव को गाड़ी से निकाला. बताया जा रहा है सभी मृतकों बीजापुर (Bijapur) जिले के हैं. फिलहाल, सभी पांच मृतकों की पहचान कर ली गई है.

    ऐसे हुआ हादसा

    मिली जानकारी के मुताबिक, कार सवार 5 लोग गीदम से बारसूर जा रहे थे. इसी दौरान गुरुवार देर रात नागफनी इलाके के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई. पेड़ से टकराकर गाड़ी सड़क किनारे पलट गई. हासदे में कार सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में दो बीजापुर निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने मृतकों की बीजापुर के पीएचई इंजीनियर रामधर पांडेय, राजनांदगांव के शांति नगर के सुरेंद्र कुमार, बीजापुर सीएएफ जवान सुखलाल पांडेय , बीजापुर के पीएचई इंजीनियर अनिल पसपुल और राजेश के रूप में की है. तो वहीं हादसे की पुष्टि करते हुए दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने कहना है कि बारसूर थाना क्षेत्र के नागफनी के पास हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है.





    ये भी पढ़ें: 

    सुकमा में संघर्ष समिति का प्रदर्शन: कब्जाधारियों को मुफ्त पट्टा, बेरोजगारों को भत्ता देने की मांग 



    बिलासपुर में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, दो युवक गिरफ्तार 

    बीजापुर: PMGSY में बड़ा 'खेल', बोल्डर से बनाई जा रही सड़क, करोड़ों के भ्रष्टाचार की आशंका

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज