• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • नक्सली कमांडर ने पुलिस के सामने किया सरेंडर, एक लाख का था इनाम

नक्सली कमांडर ने पुलिस के सामने किया सरेंडर, एक लाख का था इनाम

पुलिस ने कई संगीन वारदातों में शामिल होने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने कई संगीन वारदातों में शामिल होने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने सरेंडर (Surrender) किए नक्सली (Naxali) पर कई संगीन वारदातों में शामिल होने का आरोप (accusation)भी लगाया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में एक नक्सली (Naxali) जनमिलिशिया कमांडर ने पुलिस के सामने सरेंडर (Surrender) कर दिया है. पुलिस का कहना है कि ये शख्स ने बचपन से ही नक्सली संगठन में शामिल हो गया था. अब बाल अवस्था में नक्सली बने इस कमांडर ने पुलिस के सामने हथियार डाल दिए है. पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव के सामने आत्मसमर्पण किया है. पुलिस ने सरेंडर किए नक्सली पर कई संगीन वारदातों में शामिल होने का आरोप भी लगाया है.

कई मामलों में शामिल होने का आरोप:

नक्सली की गिरफ्तारी (Arrested) की जानकारी देते हुए पुलिस ने एक विज्ञप्ति भी जारी की है. पुलिस ने सरेंडर किए नक्सली का नाम बामन सोढ़ी बताया है. माओवादियों की खोखली विचारधारा से तंग आकर सरेंडर करने की बात पुलिस कर रही है. पुलिस ने बामन पर एक लाख का इनाम (Reward) भी बताया है. तुमनार में बम लगाकर ब्लास्ट करने और छिंदनार में सिटी बस को आग लगाकर लूटपाट करने की घटना में शामिल होने का आरोप पुलिस ने उस नक्सली पर लगाया है.

Chhattisgarh, dantewada, Naxalite commander surrender, Naxalite commander surrender in dantewada, naxali surrender,  naxali surrender in dantewada, naxali surrender in chhattisgarh, छत्तीसगढ़, दंतेवाड़ा, नक्सली सरेंडर, नक्सली कमांडर सरेंडर , दंतेवाड़ा में नक्सली सरेंडर, छत्तीसगढ़ में नक्सली सरेंडर, पुलिस के सामने नक्सली का सरेंडर
नक्सली की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए पुलिस ने एक विज्ञप्ति भी जारी की है.


ये भी पढ़ें: 

भाई को राखी बांधने हर साल जेल की दहलीज तक आती है बहनें, फिर भी... 

एक्सप्रेस-वे पर हादसा होने के बाद भी लापरवाही, कमेटी बनाकर सरकार ने कर दी खानापूर्ति 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज