12 जवानों की हत्या में शामिल नक्सली दंतेवाड़ा से गिरफ्तार

गिरफ्तार नक्सली का नाम नंदा मंडावी बताया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि चोलनार इलाके से घेराबंदी कर आरोपी नक्सली को हिरासत में लिया गया है.

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: September 15, 2018, 2:59 PM IST
12 जवानों की हत्या में शामिल नक्सली दंतेवाड़ा से गिरफ्तार
दंतेवाड़ा पुलिस ने एक नक्सली को गिरफ्तार करने का दावा किया है.
Abdul Hameed Siddique
Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: September 15, 2018, 2:59 PM IST
छत्तीसगढ़ की दंतेवाड़ा पुलिस ने एक नक्सली को गिरफ्तार करने का दावा किया है. गिरफ्तार नक्सली पर एक लाख का इनाम है. नक्सली पर 12 जवानों की हत्या, दर्जनभर वाहनों में आगजनी, ग्रामीणों की हत्या के आरोप भी बताए जा रहे है. गिरफ्तार नक्सली का नाम नंदा मंडावी बताया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि चोलनार इलाके से घेराबंदी कर आरोपी नक्सली को हिरासत में लिया गया है. दंतेवाड़ा पुलिस और सीएएफ की संयुक्त कार्रवाई में आरोपी नक्सली को गिरफ्तार किया गया है. एसपी अभिषेक पल्लव ने इसकी पुष्टि की है.

बता दें कि दंतेवाड़ा पुलिस ने एक विज्ञप्ति जारी कर नक्सली के गिरफ्तारी की जानकारी दी है. विज्ञप्ति में पुलिस ने कहा है कि नक्सल विरोधी अभियान के तहत किरंदुल के चोलनार इलाके में पुलिस पार्टी सर्चिंग कर रही थी. सर्चिंग के दौरान शनिवार को जवानों ने नंदा मंडावी उर्फ मुकेश को घेराबंदी कर हिरासत में लिया.

एसपी अभिषेक पल्लव ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार नक्सली डीएकेएमएस अध्यक्ष नंदा मंडावी को घेराबंदी कर जवानों ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सली 12 जवानों की हत्या ,दर्जन भर वाहनों में आगजनी ,ग्रामीणों की हत्या ,अपहरण और लूटपाट जैसी कई घटनाओं में था शामिल. फिलहाल पुलिस नक्सली से पूछताछ कर रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर