मुठभेड़ में 5 लाख का इनामी नक्सली ढेर, DRG के जवानों को सफलता

पुलिस के मुताबिक दंतेवाड़ा के कटेकल्याण थाना क्षेत्र के डब्बा के जंगलों में डीआरजी की टीम सर्चिंग के लिए निकली थी.

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: July 12, 2019, 11:51 AM IST
मुठभेड़ में 5 लाख का इनामी नक्सली ढेर, DRG के जवानों को सफलता
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में पुलिस और नक्सलियों के बीच शुक्रवार की सुबह मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है.
Abdul Hameed Siddique
Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: July 12, 2019, 11:51 AM IST
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में पुलिस और नक्सलियों के बीच शुक्रवार की सुबह मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है. मारे गए नक्सली पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था. मारे गए नक्सली का नाम हुर्रा मलांगिर बताया जा रहा है. डीआरजी के जवानों को नक्सलियों के खिलाफ सफलता मिली है. दंतेवाड़ा के पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.

पुलिस के मुताबिक दंतेवाड़ा के कटेकल्याण थाना क्षेत्र के डब्बा के जंगलों में डीआरजी की टीम सर्चिंग के लिए निकली थी. सर्चिंग के दौरान जवानों का सामना नक्सलियों से हो गया. दोनों तरफ से फायरिंग की गई. इसमें एक नक्सली मारा गया है. मारे गए नक्सली का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. साथ ही उसके पास से 303 इसांस राइफल भी बरामद किया है. मौके पर बैकअप के लिए पुलिस के अन्य जवानों को भी भेजा गया है. पुलिस के लिए ये बड़ी सफलता बताई जा रही है.



यहां जुटे हैं नक्सली
इधर छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सली बड़ी घटना को अंजाम दे सकते है. जानकारी के मुताबिक माओवाद प्रभावित इलाके भेज्जी के एलाड़मड़गु कैम्प के आस-पास बड़ी संख्या में देखे गए नक्सली. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पटाखे फोड़. नक्सलियों की मौजूदगी की खबर मिलते ही जवानों ने अपने कैंप से फायरिंग की जिससे नक्सली मौके से फरार हो गए. फिलहाल एसपी शलभ सिंहा ने सभी कैम्पों को हाई अलर्ट में रहने के निर्देश जारी कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें:

प्रशासनिक लापरवाही से बेघर हुई महिला, मकान की किश्त के लिए काट रही दफ्तरों के चक्कर 

छत्तीसगढ़: रायपुर एयरपोर्ट पर बढ़ सकती है बर्ड हिट की घटना, ये है वजह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...