• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • बड़े भाई ने किया सरेंडर, बदला लेने नक्सलियों ने कर दी छोटे भाई की हत्या!

बड़े भाई ने किया सरेंडर, बदला लेने नक्सलियों ने कर दी छोटे भाई की हत्या!

मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने युवक के शव को देखा और मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी. किरंदुल एसडीओपी देवांश राठौर ने इस घटना की पुष्टी की है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat) के बीच एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. आरोप है कि नक्सलियों (Naxalite) ने कुआकोंडा इलाके में एक युवक की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने दुवालीकरका इलाके में लछमन मंडावी नाम के युवक को मौत के घाट उतार दिया है. हत्या करने के बाद युवक के शव को गांव के पास ही फेंक दिया है. मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने युवक के शव को देखा और मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी. किरंदुल एसडीओपी देवांश राठौर ने इस घटना की पुष्टी की है.

घर से निकालकर की हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात कुआकोंडा इलाके में हथियाबंद नक्सली पहुंचे. दुवालीकरका इलाके के रहने वाले लछमन मंडावी को नक्सलियों ने अपने घर से बाहर निकाला. फिर तेजधार हथियार से उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद युवक के शव को गांव के पास ही नक्सली फेंक कर फरार हो गए. मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने युवक के शव को देखा और पुलिस को इस बात की जानकारी दी.

बड़े भाई ने किया था सरेंडर

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक लछमन मंडावी के बड़ा भाई ने कुछ दिन पहले पुलिस के सामने सरेंडर किया था. इसके बाद पुलिस की नजर उसके छोटे भाई पर थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कटेकल्याण एरिया कमेटी के कमांडर जगदीश की निशानदेही से इस घटना को अंजाम दिया गया है.

शव के पास फेंके पर्चे

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने युवक की हत्या करने के बाद उसके शव के पास कुछ पर्चे भी फेंके हैं. पर्चों में पूर्व में मारे गए नक्सली वर्गीस एवं लिंगा का बदला लेने की बात नक्सलियों ने लिखी है. फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है.





ये भी पढ़ें: 



छेड़छाड़ के आरोप में 'बाबा' गिरफ्तार, ईश्वर दर्शन के नाम पर महिलाओं से करता था ये हरकत 



VIDEO: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दीपिका पादुकोण को लेकर दिया ये बड़ा बयान  



गर्लफ्रेंड ने बताई सगाई की बात, बॉयफ्रेंड ने दुपट्टे से गला घोंटकर कर दी हत्या  

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज