दंतेवाड़ा में पुलिस-नक्सली में मुठभेड़, MLA भीमा मंडावी की हत्या में शामिल नक्सली ढेर
Dantewada News in Hindi

दंतेवाड़ा में पुलिस-नक्सली में मुठभेड़, MLA भीमा मंडावी की हत्या में शामिल नक्सली ढेर
Demo Pic.

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में रविवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने सफलता का दावा किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में रविवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने सफलता का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है. डीआरजी और किरंदुल पुलिस ने नक्सलियों पर कार्रवाई की है. सर्चिंग पर निकली सुरक्षा बल की टीम का नक्सलियों से सामना हुआ. इसके बाद मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराने का दावा किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक किरंदुल थाना क्षेत्र के जंगलों में पुलिस और डीआरजी की टीम सर्चिंग के लिए निकली थी. इसी दौरान नक्सलियों ने सर्चिंग टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें एक नक्सली को मार गिराने में सफलता मिली है. पुलिस ने घटना क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी है. मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की भी सूचना है.

सूत्रों के मुताबिक मलंगर एलओएस सदस्य हार्डकोर नक्सली गुड्डी को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. हिरोली के जंगलों में मुठभेड़ हुई. गुड्डी का शव पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. इसके साथ ही एक पिस्टल भी बरामद की गई है. मारा गया नक्सली 40 से अधिक नक्सल प्रकरणों में नामजद आरोपी था. इसके अलावा बीजेपी विधायक भीमा मंडावी के हत्या के मामले में भी शामिल था.



ये भी पढ़ें: प्रेमिका से मिलने का विरोध करने पर पति ने पत्नी को लगाई बेड़ियां 



ये भी पढ़ें: रायपुर: 9 में से 6 विधानसभा में कांग्रेसी विधायक, फिर भी लोकसभा में मिली करारी हार 
ये भी पढ़ें: जीत के बाद अब छत्तीसगढ़ से कौन सा चेहरा होगा 'टीम मोदी' में शामिल?

ये भी पढ़ें: CM भूपेश और मंत्री टीएस सिंहदेव के गढ़ में BJP प्रत्याशियों की बड़ी जीत  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading