मतदान शुरू होने से पहले दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने किया ब्लास्ट, जवानों ने संभाला मोर्चा

demo pic
demo pic

नक्सलियों ने नयानार कैंप के पास इस ब्लास्ट किया. इस ब्लास्ट में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव पहले चरण के मतदान से पहले नक्सलियों ने दंतेवाड़ा में आईईडी ब्लास्ट किया है. नक्सलियों ने नयानार कैंप के पास इस ब्लास्ट किया. इस ब्लास्ट में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. नक्सलियों ने मतदाताओं ने डराने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है. वोटिंग के लिए मतदान दल जा रहे थे उसी दौरान नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया. एडिशनल एसपी गोरखनाथ बघेल ने इस घटना की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh assembly elections 2018: 10 सीटों पर वोटिंग शुरू, रमन सिंह की प्रतिष्ठा दांव पर

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह कलेकल्याण इलाके में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया. नक्सलियों ने ब्लास्ट मतदान के शुरू होने के ठीक पहले किया ताकि मतदाता डर कर मतदान केंद्रों तक नहीं पहुंच सके. जब ये ब्लास्ट हुआ तब मतदान दल पूलिंग बूथ की तरफ ही जा रहा था. ब्लास्ट में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. फिलहाल मतदान दल पूलिंह बूथ पहुंच गए है. कटेकल्याण के नयानार कैम्प के पास नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया. सुरक्षा के मद्दनजर जवानों ने इलाके में सर्चिंग तेज कर दी है.



ये भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ चुनाव: पढ़ें नक्‍सल बेल्ट की 18 सीटों से जुड़ी जरूरी बातें
बता दें कि पहले चरण में 18 सीटों पर वोटिंग होनी है उनमें बस्तर संभाग की 12 और राजनांदगांव जिले की 6 सीटें शामिल हैं. पहले चरण की 18 सीटों के लिए 192 प्रत्याशी मैदान में हैं. पहले चरण में कुल 31 लाख 80 हजार 14 मतदाता हैं.

ये भी पढ़ें:  सोनिया गांधी को लेकर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दिया ये विवादित बयान 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज