दंतेवाड़ा में पुलिस आरक्षक के पिता का नक्सलियों ने किया अपहरण, बहन से की मारपीट
Dantewada News in Hindi

दंतेवाड़ा में पुलिस आरक्षक के पिता का नक्सलियों ने किया अपहरण, बहन से की मारपीट
नक्सलिलयों ने पुलिस आरक्षक के घर में हिंसा भी की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) में नक्सलियों ने एक पुलिस आरक्षक (Police Constable ) के पिता का अपहरण कर लिया है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) में नक्सलियों ने एक पुलिस आरक्षक (Police Constable ) के पिता का अपहरण कर लिया है. बीते सोमवार की देर रात नक्सलियों ने इस करतूत को अंजाम दिया. बेटे के पुलिस में भर्ती होने से नाराज होकर नक्सलियों द्वारा ये कदम उठाया जाना बताया जा रहा है. नक्सलियों ने आरक्षक के पिता और मां दोनों का अपहरण किया था, लेकिन बताया जा रहा है कि 62 वर्षीय मां को आधे रास्ते से नक्सलियों ने वापस भेज दिया और आरक्षक के पिता 64 वर्षीय लच्छू तेलाम को साथ ही ले गए हैं. बुजुर्ग की तलाश में ग्रामीण जुटे हैं. बहन के साथ मारपीट भी की गई है.

दंतेवाड़ा के एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने न्यूज 18 को बताया कि ग्राम गुमियापाल के पटेल पारा से नक्सलियों ने पुलिस आरक्षक अजय तेलाम के पिता व मां का अपहरण किया. अजय तेराम पहले स्थानीय आश्रम में मुंशी था. करीब एक साल पहले उसने पुलिस में भर्ती होने की इच्छा जताई थी. वो अभी नव आरक्षक है. पुलिस में भर्ती होने से नाराज नक्सलियों ने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है. बुजुर्गों को भी अब नक्सली परेशान करने पर तुल गए हैं.

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर विकास दुबे की भांजी बोली- मेरे मामा को ऐसी मौत मिले जो मिसाल बने!



संघम सदस्यों की मदद
डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि बुजुर्ग की तलाश के लिए स्थानीय ग्रामीणों और नक्सलियों के सहयोगी संघम सदस्यों की मदद ली जा रही है. बुजुर्ग की तलाश के लिए सीधे फोर्स अगर जंगल में उतरती है तो इससे बुजुर्ग की जान को खतरा हो सकता है. इसलिए ग्रामीणों की मदद ली जा रही है. ग्रामीण जंगल में बुजुर्ग की तलाश के लिए गए हैं. नक्सलियों ने आरक्षक की बहन के साथ भी मारपीट की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading