• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • मुखबिरी के शक में पांच ग्रामीणों को उठा ले गए नक्सली, जंगल में भटक रहे परिजन

मुखबिरी के शक में पांच ग्रामीणों को उठा ले गए नक्सली, जंगल में भटक रहे परिजन

ग्रामीणों पर नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया है.
Demo Pic.

ग्रामीणों पर नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया है. Demo Pic.

अपहरण की घटना के बाद से ग्रामीणों में इतनी दहशत है कि परिजन ने थाने में रिपोर्ट तक नहीं लिखाई है. यह मामला किरंदुल (Kirandul) थाना क्षेत्र का है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा (Dantewada) का गुमियापाल पंचायत के लोग नक्सली दहशत के साए में जी रहे हैं. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने गांव के पांच लोगों का अपहरण (Kidnap) कर लिया है. सभी को नक्सली घर से उठा कर ले गए. अगवा किए गए ग्रामीणों में एक महिला भी शामिल है. कहा जा रहा है कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में इन लोगों का किडनैप किया है. इस घटना के बाद से ग्रामीणों में इतनी देहशत है कि परिजनों ने थाने में रिपोर्ट तक नहीं लिखाई है. यह पूरा मामला किरंदुल थाना क्षेत्र का है.

कहा जा रहा है कि रविवार को नक्सलियों (Naxals) ने गुमियापाल गांव के 5 लोगों का अपहरण कर लिया. जिन लोगों को नक्सली अपने साथ ले गए उनमें चार पुरुष और एक महिला है. बताते हैं कि नक्सली दो दिनों से ग्रामीणों को जंगल में ही घुमा रहे हैं. अब हालत यह है कि अपहरण किए गए ग्रामीणों की तलाश करने परिजन जंगल में भटक रहे हैं. नक्सलियों की दहशत की वजह से परिजनों ने थाने में रिपोर्ट तक नहीं लिखवाई है. फिलहाल पुलिस (Police) की तरफ से इस मामले में फिलहाल कोई कदम नहीं उठाया गया है.



एनकाउंटर के बाद बौखलाए नक्सली

कहा जा रहा है कि नक्सली संगठन जेडीएससी (JDSC) सचिव 10 लाख इनामी नक्सली विनोद की 5 लाख इनामी बेटी मंगली पुलिस मुठभेड़ (Police encounter) में मारी गई थी. बताया जा रहा है कि नक्सली कमांडर विनोट खुद गांव पहुंच कर मामले की पड़ताल करता और ग्रामीणों की बैठक लेता है. साथ ही ग्रामीणों से मारपीट भी की बात सामने आई थी. बताया जा रहा है कि बलांगिर एरिया कमेटी का नक्सली प्रदीप गुमियापाल रविवार को पहुंचा था और पूछताछ के लिए ग्रामीणों को अपने साथ ले गया.

ये भी पढ़ें: 

25 अगस्त तक रद्द है कई ट्रेन, टिकट बुक करने से पहले जरूर देखें ये लिस्ट

आखिर कैसे स्मार्ट सिटी बनेगा रायपुर, 6 महीने से शुरू ही नहीं हुए ये ''ड्रीम प्रोजेक्ट''  

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज