नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, पर्चे के साथ शव को सड़क पर फेंका
Dantewada News in Hindi

नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, पर्चे के साथ शव को सड़क पर फेंका
हत्या कर ग्रामीण के शव के पास नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका है. (Demo pic)

कुछ ही दिनों में दंतेवाड़ा में उपचुनाव होने वाला है. चुनाव से ठीक पहले देहशत फैलाने की कोशिश नक्सली कर रहे है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा. उपचुनाव (By Election) से पहले नक्सलियों (Naxali) ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने एक ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया है. हत्या (Murder) करने के बाद ग्रामीण के शव (Dead Body) को नक्सलियों ने सड़क पर फेंक दिया है. शव के साथ नक्सलियों ने पर्चे भी फेंके हैं. पुलिस मुखबिरी (Police Informer) के शक में हत्या करने की बात नक्सलियों ने पर्चों में कही है. बता दें कि चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) के कई आला नेता फिलहाल दंतेवाड़ा में मौजूद हैं. इस बीच नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पेरपा इलाके का ये पूरा मामला है.

हत्या कर सड़क पर फेंका शव

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात टिकनपाल गांव के रहने वाले एक ग्रामीण को नक्सली घर से उठाकर ले गए थे. फिर हत्या कर उसके शव को सड़क पर फेंक दिया. शव के पास नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका है. नक्सलियों ने ग्रामीण पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाय है. बता दें कि कुछ ही दिनों में दंतेवाड़ा में उपचुनाव होने वाला है. इससे पहले ही नक्सलियों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया है.



कुछ दिन पहले की थी एक और हत्या
कुछ दिन पहले किरंदुल (Kirandul) थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक ग्रामीण (Villager) की हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद शव को को एस्सार परियोजना के पास सड़क के बीचों-बीच फेंका दिया था. शव (Dead Body) के पास नक्सलियों ने पर्चे भी फेंके थे. पर्चे में मृतक ग्रामीण को पुलुम पंचायत निवासी मीडियम मंजाल बताया था और उस पर भी मुखबिरी का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें: 

वॉट्सऐप पर बहन को भेजी फंदे की तस्वीर, लिखा ये मैसेज, फिर... 

नाबालिग को घर से उठाकर ले गए बदमाश, जंगल ले जाकर कर दिया गैंगरेप   

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज