लाइव टीवी

दंतेवाड़ा: किरंदुल इलाके से एक लाख का इनामी माओवादी गिरफ्तार

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: December 14, 2018, 1:22 PM IST
दंतेवाड़ा: किरंदुल इलाके से एक लाख का इनामी माओवादी गिरफ्तार
दंतेवाड़ा में गिरफ्तार नक्सली

एक विज्ञप्ति जारी करते हुए पुलिस ने गिरफ्तारी की जानकारी दी है. पुलिस का कहना है कि सर्चिंग के दौरान घेराबंदी कर माओवादी को हिरासत में लिया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की दंतेवाड़ा पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करने का दावा किया है. 1 लाख के इनामी माओवादी को गिरफ्तार करने का दावा पुलिस ने किया है. एक विज्ञप्ति जारी करते हुए पुलिस ने गिरफ्तारी की जानकारी दी है. पुलिस का कहना है कि सर्चिंग के दौरान घेराबंदी कर माओवादी को हिरासत में लिया गया है. गिरफ्तार माओवादी पर कई संगीन मामलों में शामिल होने का आरोप पुलिस ने लगाया है.

ये भी पढ़ें: CM के दावेदार भूपेश बघेल का ट्वीट- हंसते हुए दिल्ली जा रहा हूं, हंसते हुए आऊंगा..

दंतेवाड़ा पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि किरंदुल थाना क्षेत्र में पुलिस और डीआरजी के जवान सर्चिंग कर रहे थे. इसी दौरान घेरेबंदी कर माओवादी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार एक लाख के माओवादी का नाम पुलिस ने सीतू ओयामी बताया है. पुलिस का आरोप है कि गिरफ्तार नक्सली कई संगीन मामलों में शामिल थे. रेकी ,नक्सली मीटिंग आयोजित करना ,मार्ग बाधित करने जैसे मामलों में पुलिस को लंबे समय से इनकी तलाश थी. किरंदुल पुलिस और डीआरजी के जवानों ने संयुक्त कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 में कम हुई नोटा की बखत, मिले 2 प्रतिशत वोट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2018, 1:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर