लाइव टीवी

जुए के दो फड़ पर पुलिस की दबिश, 59 जुआरी गिरफ्तार, 4 लाख नगद जब्त

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: October 28, 2019, 5:48 PM IST
जुए के दो फड़ पर पुलिस की दबिश, 59 जुआरी गिरफ्तार, 4 लाख नगद जब्त
फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. (Demo PIc)

पुलिस इसे अपने लिए एक बड़ी कामयाबी मान रही है और इस कार्रवाई को जुआरियों पर जिले की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई भी मानी जी है. फिलहाल पुलिस (Police) आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की दंतेवाड़ा पुलिस (Dantewada Police) ने एक बड़ी कार्रवाई की है. जुए के दो अलग-अलग फड़ में दबिश देकर पुलिस ने जुआ (Gambling) खेल रहे 59 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही पुलिस ने 4 लाख से ज्यादा की रकम भी बरामद की है. पुलिस इसे अपने लिए एक बड़ी कामयाबी मान रही है और इस कार्रवाई को जुआरियों पर जिले की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई भी मानी जी है. फिलहाल पुलिस (Police) आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

मुखबिर से मिली थी सूचना

बताया जा रहा है कि रविवार रात दंतेवाड़ा के किरंदुल थाना क्षेत्र में पुलिस की एक टीम ने दबिश दी. माना जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इलाके में एक बड़ा जुए का फड़ चलाया जा रहा है. पुलिस ने एक टीम बनाकर दो अल-अलग जगह चल रहे फड में रेड मारी. इस दौरान पुलिस ने  3,86,000/ और  70,000/- रूपए का जुआ जब्त किया.

पुलिस को दे रहे थे चखमा

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि किरंदुल में जुआ संचालित किया जा रहा. किरंदुल टीआई बरुआ ने कई जगह छापा भी मारा. पर शातिर जुआरी मैदान छोड़ भाग खड़े हुए थे. रविवार रात दंतेवाड़ा से एक टीम गठित की गई और मुखबिर की सूचना पर रेड मारा गया और सफलता मिली. कार्रवाई में पुलिस ने कुल मिलाकर 59 लोगों को हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें: 

आतिशबाजी से जहरीली हुई रायपुर की हवा, पेट्रोल का भी स्टॉक खत्म 
Loading...

आधी रात पटाखा दुकान में लगी आग, झुलसने से तीन लोगों की मौत 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...