दंतेवाड़ा के शराब दुकान में डकैती, 7 लाख रुपये के साथ बीयर बॉटल भी ले भागे डकैत

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) में एक शराब की दुकान (Wine Shop) में डकैती का मामला सामने आया है.

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: August 29, 2019, 2:34 PM IST
दंतेवाड़ा के शराब दुकान में डकैती, 7 लाख रुपये के साथ बीयर बॉटल भी ले भागे डकैत
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में एक शराब की दुकान में डकैती का मामला सामने आया है. demo pic
Abdul Hameed Siddique
Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: August 29, 2019, 2:34 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) में एक शराब की दुकान (Wine Shop) में डकैती का मामला सामने आया है. डकैतों ने दंतेवाड़ा के बचेली स्थित शराब की दुकान को निशाना बनाया है. डकैतों ने 6 लाखा 73 हजार रुपये की डकैती (Robbery) की है. डकैतों ने पैसों के साथ ही बीयर की बॉटल भी लेकर भाग गए. 15 नकाबपोश लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पुलिस (Police) को सूचना दी गई. पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है. संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बचेली (Bacheli) स्थित शराब की दुकान (Wine Shop) में गुरुवार की सुबह 15 नकाबपोश बदमाश पहुंचे. उन्होंने शराब की दुकान में मौजूद लोगों को हथियार दिखाया और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद शराब की दुकान में मौजूद गार्ड को बंधक बना दिया और काउंटर में रखा 6 लाख 73 हजार रुपये निकाल लिए. इसके अलावा बीयर (Beer) की कई बॉटल भी अपने साथ ले गए. डकैतों के जाने के बाद स्थानीय लोगों ने बंधक गार्ड को छुड़ाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी.

सीसीवीटी और दस्तावेज भी साथ ले गए
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डकैतों ने शराब की दुकान के सीसीटीवी (CCTV) कैमरे और वाहां रखे दस्तावेजों को भी लूट लिया. उन्होंने गार्ड के साथ मारपीट भी की. आरोपियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब दुकान में सिर्फ गार्ड और स्टाफ मौजूद थे. घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: स्कूल टीचर शौहर ने कोर्ट में बीवी को कहा- तलाक.. तलाक.. तलाक 

ये भी पढ़ें: मृत पत्नी के नाम असिस्टेंट कमांडेंट ने खत में लिखा- 'मैं आ रहा हूं', फिर मार ली गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 2:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...