• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • पिता की तलाश में बच्चे की गुहार- 'दादी रो रही हैं, जहां भी हो घर आ जाओ पापा'

पिता की तलाश में बच्चे की गुहार- 'दादी रो रही हैं, जहां भी हो घर आ जाओ पापा'

चिन्ना रेड्डी के इंतजार में बैठे उसके परिवार वाले.

चिन्ना रेड्डी के इंतजार में बैठे उसके परिवार वाले.

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा निवासी चिन्ना रेड्डी पिछले आठ दिनों से लापता हैं. पुलिस को जानकारी देने के बाद भी अब तक उनकी जानकारी नहीं मिल सकी है.

  • Share this:
पापा जहां भी हो घर आ जाओ दादा-दादी, बुआ आपके लिए बहुत रो रही हैं. रिक्वेस्ट करता हूं मेरे पापा को ढूंढ दीजिये. इस तरह की गुहार एक मासूम चैतन्या रेड्डी अपनी पिता को ढूंढने के लिए लगा रहा है. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा निवासी उसके पिता पिछले आठ दिनों से लापता हैं. पुलिस को जानकारी देने के बाद भी अब तक उनकी जानकारी नहीं मिल सकी है.

मामला दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र से जुड़ा है. यहां के मुख्य मार्केट निवासी बुजुर्ग दंपत्ति 80 वर्षीय रंगा रेड्डी एवं अन्नम्मा रेड्डी 70 वर्षीय के 4 बच्चे हैं. दो बेटीयो के साथ दो बेटे. बड़ा बेटा कई वर्षों पहले ही मा-पिता को छोड़ कहीं दूर चला गया. रंगा रेड्डी की मानें तो मार्केट में मनिहारी का दुकान चलाने वाले छोटे बेटे चिन्ना रेड्डी पर मा बाप की जिम्मेदारी थी, जिसे चिन्ना बखूभी निभा भी रहा था, लेकिन 8 दिनों पूर्व चिन्ना घर से सामान लेने जगदलपुर निकला पर अब तक वापस लौट कर नहीं आया.

चिन्ना रेड्डी.


थाने में रिपोर्ट दर्ज
चिन्ना के पिता ने बताया कि सीधे सरल स्वभाव के चिन्ना रेड्डी जब दूसरे दिन भी वापस घर नही लौटा तो उसके मोबाइल पर फोन लगाया गया. मोबाइल फोन स्वीच ऑफ था. फिर किरंदुल थाने में रिपोर्ट लिखवाई गई. पुलिस तलाश कर रही पर अब तक चिन्ना का कोई पता नहीं लग पाया. बुजुर्ग माता पिता के साथ चिन्ना की पत्नी और 2 मासूम बच्चे भी हैं.

रोते हुए कहा मैं घर आना चाहता हूं
चिन्ना के परिवार वालों के मुताबिक बीते 30 जुलाई को जगदलपुर के लिए चिन्ना घर से निकला था. एक दिन बाद उसने घर पर फोन किया रोते हुए उसने अपनी पत्नी संतोषी से बोला मैं घर आना चाहता हूं. इसके बाद कॉल कट गई. चिन्ना के मोबाइल फोन का लोकेशन हर दिन बदल रहा. अब तक 4 राज्यो में लोकेशन ट्रेस हुआ है. किरंदुल थाने से एक टीम चिन्ना की तलाश में निकल चुकी है, लेकिन लोकेशन हर दिन बदलने से पुलिस को भी दिक्कत हो रही है. ओडिशा, यूपी, झारखंड, बिहार राज्यो के कई शहरों में लोकेशन ट्रेस कर पुलिस उकसी तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें: बकरा के चक्कर में इनको जाना पड़ा जेल, जानें क्या है माजरा? 

ये भी पढ़ें: गरियाबंद: झाड़ियों में फंसी मिली मासूम की लाश, सामने आई दिल दहला देने वाली ये तस्वीर  

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज