दंतेवाड़ा के एक-एक लाख रुपये के इनामी तीन नक्सली गिरफ्तार

News18 Chhattisgarh
Updated: August 29, 2019, 4:33 PM IST
दंतेवाड़ा के एक-एक लाख रुपये के इनामी तीन नक्सली गिरफ्तार
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में एक-एक लाख रुपये के तीन इनामी नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) में एक-एक लाख रुपये के तीन इनामी नक्सलियों (Naxalte) को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) में एक-एक लाख रुपये के तीन इनामी नक्सलियों (Naxalte) को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस (Police) का दावा है कि जिंदल कम्पनी के ठेकेदार गणेश नायडु की हत्या में शामिल तीन नक्सलियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. डीआरजी (DRG) और भांसी पुलिस ने सर्चिंग के दौरान आरोपी नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस को लंबे समय से इन आरोपियों की तलाश थी. हत्या, आगजनी, लूट जैसी वारदातों में भी ये शामिल थे.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा (Dantewda) के कमालूर के जंगलों से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. डीआरजी (DRG) एवं भांसी पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में आरोपी नक्सलियों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. आरोपी नक्सलियों के नाम रमेश भास्कर, मंगल भास्कर और रमेश कड़ती बताया जा रहा है. आरोपी गिरफ्तार नक्सलियों से पुलिस को अहम जानकारी मिल सकती है. इसके तहत ही उनसे पूछताछ जारी है.

यहां लूट की वारदात
दंतेवाड़ा (Dantewda) में एक शराब की दुकान में डकैती का मामला सामने आया है. डकैतों ने दंतेवाड़ा के बचेली स्थित शराब की दुकान को निशाना बनाया है. डकैतों ने 6 लाखा 73 हजार रुपये की डकैती की है. डकैतों ने पैसों के साथ ही बीयर की बॉटल भी लेकर भाग गए. 15 नकाबपोश लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है. संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: स्कूल टीचर शौहर ने कोर्ट में बीवी को कहा- तलाक.. तलाक.. तलाक 

ये भी पढ़ें: मृत पत्नी के नाम असिस्टेंट कमांडेंट ने खत में लिखा- 'मैं आ रहा हूं', फिर मार ली गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 4:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...