• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • उफनते नाले में बाइक सहित बहे तीन युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन में लगा प्रशासन

उफनते नाले में बाइक सहित बहे तीन युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन में लगा प्रशासन

फिलहाल युवकों को बचाने की कोशिश की जा रही है.

फिलहाल युवकों को बचाने की कोशिश की जा रही है.

फिलहाल युवकों को बचाने की कोशिश की जा रही है. कुआकोंडा थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में तीन युवक उफनते नाले में बह गए हैं. हादसा तब हुआ जब सभी नाले को बाइक से पार करने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि तेज बहाव से एक युवक ने खुद को बचा लिया. गांव आकर जब उसने घटना की जानकारी दी तो हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने तत्काल प्रशासन को इसकी घटना दी. फिलहाल युवकों को बचाने की कोशिश की जा रही है. कुआकोंडा थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

ये है पूरी घटना: 

मिली जानकारी के मुताबिक उफनते टेमरु नाला को पार करने के दौरान 3 युवक मोटरसाइकिल सहित बह गए हैं. घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को दंतेवाड़ा में तेज बारिश हुई. इस वजह से नाले में काफी पानी था.

chhattisgarh, dantewada, Three youths washed away in flood, youths washed away in flood, drowned in flood, flood rescue operation, flood rescue operation in dantewada, छत्तीसगढ़, दंतेवाड़ा, बारिश, बाढ़ में बहे तीन लड़के, दंतेवाड़ा में बाढ़, दंतेवाड़ा बाढ़ में बहे तीन लड़के, बाढ़ में रेस्क्यू ऑपरेशन, बाढ़ में बहे लोगों का रेस्क्यू ऑपरेशन
आधी रात नाला पार करने के दौरान तीनों युवक बह गए.


एक युवक ने बचाई अपनी जान:

बताया जा रहा है कि सभी युवक पालनार बाजार से अपने घर मोलसनार जा रहे थे. हालांकि बुधराम नाम के युवक ने पेड़ में लटकर अपनी जान बचाई. रातभर वो पेड़ पर लटका रहा, सुबह आकर उसने गांव वालों को घटना की जानकारी दी. रमेश और भीमा नाम के युवक अब भी लापता है. घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है और युवकों को बचाने की कोशिश की जा रही है.

 

ये भी पढ़ें: 

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए 7 नक्सली, AK-47 समेत हथियार बरामद

बिगड़ा थाली का स्वाद, बारिश में बढ़े सब्जियों के दाम, 2000 रुपए किलो बिक रहा मशरूम  

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज