अपना शहर चुनें

States

रुद्री बैराज में 65 साल की बुजुर्ग महिला ने लगाई छलांग, लोगों ने बचाया

महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है . (प्रतीकात्मक फोटो)
महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है . (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला घरेलू विवाद (Family Dispute) से काफी परेशान थी. तंग आकर उसने खुदकुशी करने का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में एक बुजुर्ग महिला (Old Lady) ने खुदकुशी (Suicide) करने की कोशिश की है. महिला की उम्र तकरीबन 65 साल बताई जा रही है. महिला ने रुद्री बैराज (Rudri Barrage) में छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की. इस दौरान नहर (Cannal) में पानी का बहाव काफी तेज था. महिला कुछ दूर तक बह भी गई. आस-पास के लोगों ने किसी तरह महिला की जान बचाई. फिलहाल महिला को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि महिला घरेलू विवाद (Family Dispute) से काफी परेशान थी. तंग आकर उसने खुदकुशी करने का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

 रुद्री बैराज में लगा दी छलांग

धमतरी जिले के रुद्री बैराज में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक बुजुर्ग महिला ने खुदकुशी करने के लिए नहर में छलांग लगा दी. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची. हालांकि घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने जान की परवाह न करते हुए तेज बहते नहर में कूद कर बुजुर्ग महिला को बाहर निकाला लिया. इसके बाद महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया.



घरेलू विवाद से परेशान थी महिला
बताया जा रहा है कि शहर के बांसपारा वार्ड की रहने वाली 65 साल की कौशिल्या नारवानी ने सुसाइड की कोशिश की है. घरेलू विवाद से वो काफी परेशान थी. इससे तंग आकर बुजुर्ग महिला ने खुदकुशी करने के लिए रुद्री बैराज पहुंच गई और महानदी के मुख्य नहर में कूद गई. नहर में तेज बहाव होने के कारण महिला करीब 250 मीटर तक बह भी गई थी. महिला को आस-पास के लोगों ने देखा. लोगों ने काफी मशक्कत के बाद महिला को तेज बहाव से बाहर निकाला. फिलहाल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

नाबालिग को गुफा में किया कैद, तीन दिनों तक बदमाश करता रहा रेप 

आधी रात को शख्स ने पुलिस को किया कॉल, बोला- मैंने बीवी को मार डाला  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज