Assembly Banner 2021

सड़क किनारे खड़ी वैन में लगी आग, 3 लोग बुरी तरह झुलसे

सड़क किनारे खड़ी वैन में लगी आग

सड़क किनारे खड़ी वैन में लगी आग

धमतरी जिले में सड़क किनारे खड़ी एक वैन में अचानक आग लग गई. इस आग के कारण मौके पर मौजूद 3 लोग भी बुरी तरह झुलस गए.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सड़क किनारे खड़ी एक वैन में अचानक आग लग गई. इस आग के कारण मौके पर मौजूद 3 लोग भी बुरी तरह झुलस गए, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं इस घटना में वैन समेत 2 बाइक जलकर खाक हो गई. घटना शहर के रत्नबांधा चौक की है.

मिली जानकारी के मुताबिक रत्नबांधा चौक पर खड़ी एक मारुति वैन में अचानक आग लग गई. बता दें कि वैन एलपीजी गैस से चलती थी. मामले में जानकारी देते हुए धमतरी डीएसपी पंकज पटेल ने बताया कि वैन की एलपीजी गैस की टंकी से गैस का रिसाव हो रहा था, जिस कारण वैन के अंदर गैस भर गई थी. वहीं जैसे ही वैन का दरवाजा खोला गया, तो आग भभक गई और तेजी से पूरे वैन को अपने चपेट में ले लिया.

इससे पहले की पास में मौजूद लोग कुछ समझ पाते वो भी उस भयावह आग की चपेट में आ गए और बुरी तरह झुलस गए. इतना ही नहीं देखते ही देखते पास खड़ी दो बाइक भी आग की चपेट में आ गई और जलकर खाक हो गई. टंकी में विस्फोट के डर से वहां खलबली भी मच गई. जब तक दमकल की टीम मौके पर पहुंचती तब तक वैन और बाइक पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी. गनीमत यह रही कि टंकी फटने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया था.



बहरहाल, अगर इस दौरान टंकी में ब्लास्ट होता तो पास में स्थित पेट्रोल पंप के लिए एक बड़ा खतरा हो सकता था. फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज