अपना शहर चुनें

States

सिरफिरे युवक ने थाने में की एक सिपाही की पिटाई

आरोपी युवक.
आरोपी युवक.

छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक सरफिरे युवक ने कोतवाली थाने के अंदर ही एक सिपाही की जम कर धुनाई कर दी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक सरफिरे युवक ने कोतवाली थाने के अंदर ही एक सिपाही की जम कर धुनाई कर दी. पिटाई से सिपाही लहूलुहान हो गया दिया. पिटाई से सिपाही को सर और चेहरे पर चोट आई है. कोतवाली पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में जांच भी की जा रही है. युवक पर मारपीट व सरकारी काम में बाधा का अपराध दर्ज किया गया है.

दरअसल अचार संहिता के चलते सभी थाना क्षेत्रों में वाहनों की जांच चल रही है. मुजगहन गांव के पास थाना अर्जुनी का स्टाफ भी वहां जांच में लगा था. तभी बाइक सवार रामानंद देवांगन नाम का युवक अपने साथी से साथ पहुंचा. जांच में बाइक के दस्तावेज अधूरे मिले, जिस पर पुलिस ने चालान काटा. इस से रामानंद ने अपना आपा खो दिया और चालान को ही छीनकर फाड़ दिया.

कोतवाली टीआई राकेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस रामानंद को कोतवाली थाने लेकर आई. यहां फिर रामानंद ने बहस की और सिपाही तरुण साहू को थाने के अंदर ही लात घुसो से पिटाई कर दी. युवक के इस दुस्साहसी कदम से थाने में मौजूद अन्य पुलिस वाले भी हैरान रह गए. कोतवाली पुलिस ने फौरन रामानंद को हिरासत में ले लिया. रामानंद के खिलाफ पुलिस ने धारा 294, 186, 332, 506 के तहत अपराध कायम कर गिरफ्तारी की और जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज