धमतरी में आमने-सामने से भिड़ी दो बसें, 2 की मौत, 45 घायल

घटना स्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक हादसा इतना भयानक था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़े गए.

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 30, 2019, 11:07 AM IST
धमतरी में आमने-सामने से भिड़ी दो बसें, 2 की मौत, 45 घायल
छत्तीसगढ़ के धमतरी में मंगलवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. दो यात्री बसें आपस में भिड़ गईं.
Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 30, 2019, 11:07 AM IST
छत्तीसगढ़ के धमतरी में मंगलवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. दो यात्री बसें आपस में भिड़ गईं. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि करीब 45 यात्री घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए धमतरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके का जायजा लेने धमतरी के पुलिस कप्तान सहित अन्य आला अधिकारी भी पहुंचे. उन्होंने घायलों को तत्काल सुविधा दिलाने के निर्देश भी दिए.

घटना स्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक हादसा इतना भयानक था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़े गए. एक बस ड्राइवर स्टेयरिंग में फंसा हुआ रह गया था, जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. बताया जा रहा कि एक बस रायपुर से जगदपुर की ओर और दूसरी बस जगदलपुर से रायपुर की ओर आ रही थी. धमतरी के नजदीक पहुंचते ही चिटोद के पास दोनो बसों में जबरदस्त टक्कर हुई. पुलिस और जिला प्रशासन की टीम मदद के लिए जुटी.

राहत कार्य जारी
धमतरी के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. वहां घायलों को सबसे पहले अस्पताल पहुंचाने की कवायद की गई. इसके बाद मृतकों का शव निकालने का काम किया गया है. घायलों का इलाज धमतरी के जिला अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें: 
अंतागढ़ टेपकांड: फिरोज सिद्दीकी ने जारी किया नया वीडियो, कहा- जल्द बेनकाब होंगे कई बड़े चेहरे
सुकमा: झापरा पुल से 3 फीट ऊपर बह रहा पानी, दो दर्जन गांव से टूटा संपर्क 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 11:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...