अपना शहर चुनें

States

छत्तीसगढ़ चुनाव: बीजेपी में रूठे हुओ को मनाने का दौर जारी

बीजेपी के बागी उम्मीदवार तीरथ राज फूटान
बीजेपी के बागी उम्मीदवार तीरथ राज फूटान

बीजेपी के बागी उम्मीदवार ने तीरथ राज फूटान ने धमतरी सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के अंदर लगातार बगावत का सिलसिला जारी है. पार्टी ने धमतरी सीट से रंजना साहू को अपना उम्मीदवार घोषित किया है, फिर भी पार्टी लाइन से बाहर जाकर दो वरिष्ठ बीजेपी नेता नामांकन फॉर्म भर चुके हैं.

इनमें से एक धमतरी में हर साल रामनवमी उत्सव को धूमधाम से मनाने के लिए मशहूर तीरथ राज फूटान ने भी अब चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. तीरथ राज बचपन से खुद को भाजपाई बताते हैं. शहर और गांवों में भी एक सक्रिय नेता की छवि रखते हैं. ऐसे में तीरथ राज का बगावती तेवर बीजेपी के लिए काफी नुकसानदेह साबित हो सकता है.

आपको बता दें कि रंजना साहू के नाम की घोषणा के बाद से ही पार्टी में विरोध के स्वर उठने लगे थे, लेकिन अब उपर से सब कुछ तय हो जाने के बाद टिकट में परिवर्तन की कोई संभावना नहीं है. ऐसे में जिला बीजेपी के सामने सिर्फ रूठे हुओ को हर कीमत पर मनाने की चुनौती है, नहीं तो ये चुनाव के नतीजे अभी से ही समझे जा सकते हैं.



बीजेपी के बागी उम्मीदवार तीरथ राज फूटान ने कहा कि टिकट को लेकर पार्टी से गलत निर्णय हुआ है. ऐसे में वे पार्टी के गलत निर्णय को लेकर अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं.
बीजेपी जिला अध्यक्ष रामू रोहरा ने कहा कि पार्टी तीरथ राज फूटान से उनकी नाराजगी को लेकर चर्चा करेगी. साथ ही उन्हें समझाइश देकर मनाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:- धमतरी: ग्रामीणों ने प्रत्‍याशियों से कहा- स्‍टांप पेपर पर लिखकर दें अपने वादे

चुनाव ड्यूटी में जा रहे जवानों की बस पलटी, 7 घायल, एक गंभीर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज