अपना शहर चुनें

States

BJP ने सत्ता के लिए विवेकांनद, श्रीराम और सुभाषचन्द्र बोस का नाम लिया: मंत्री टीएस सिंहदेव

मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि सुपेबेड़ा को लेकर सरकार गंभीर है.
मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि सुपेबेड़ा को लेकर सरकार गंभीर है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdev) ने बीजेपी (BJP) पर ढोंगी होने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
धमतरी. महापुरुषों के नाम को भुनाने को लेकर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की सियासत इन दिनों चर्चा में है. गांधी जी की 150वीं जयंती पर विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में नाथूराम गोडसे (Nathuram Godase) और सावरकर को लेकर सीएम, मंत्री समेत पक्ष विपक्ष के तमाम नेताओं ने बयानबाजी की. सदन में जिंदाबाद और मुर्दाबाद के नारे भी लगे. इसके बाद अब एक बार फिर से महापुरुषों को लेकर बयानबाजी की है. इस बार छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव ने बयान दिया है.

मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdev) ने बीजेपी (BJP) पर ढोंगी होने का आरोप लगाया है. गांधी जी की 150वीं जयंती पर प्रदेश कांग्रेस द्वारा की जा रही पद यात्रा के दौरान ये आरोप लगाए हैं. मंत्री टीएस सिंहदेव ने सोमवार को बयान दिया है. टीएस सिंहदेव ने कहा कि बीजेपी ने पहले सत्ता के लिए विवेकानंद, श्रीराम और सुभाषचंद्र बोस का नाम लिया. अब उन्हीं को भूल गई है. सिंहदेव ने कहा कि नि:संदेह बीजेपी की राजनीति ढोंग पर चलती है. गोडसे का मंदिर बनने की बात होना शर्मनाक है. नक्सलियों तक भी गांधी के अहिंसा का संदेश जाना चाहिए.

गांधी जी का जीवन प्रेरक है
पदयात्रा के दौरान सोमवार को आयोजित सभा को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि महात्मा गांधी का जीवन अपने आप में प्रेरक है. उन्होंने अनेक पदयात्राएं निकालकर देश का एकीकरण किया. मनुष्य अपनी गलतियों से सीखकर ही कामयाबी की ओर बढ़ता है. ऐसे ही कार्यों से गांधी जी ने विश्व पटल में भारत देश को स्थापित किया. इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने प्रदेश सरकार द्वारा किसानों की ऋणमाफी को गांधीजी के विचार का हिस्सा बताया.
ये भी पढ़ें: सुकमा के CRPF कैंप पर रात में मंडराता है 'नक्सली ड्रोन'! जांच में जुटी एजेंसी 



हाई कोर्ट में लगातार फेल हो रही है छत्तीसगढ़ सरकार, इन मामलों में लगा करारा झटका 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज