धमतरी: जेल की दीवार फांदकर फरार हुआ कैदी, तीन प्रहरी निलंबित

कैदी के जेल से फरार होने की खबर के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. मामले में तीन प्रहरियों पर कार्रवाई की गई है. कैदी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम सक्रिय हो गई है.

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 18, 2019, 5:26 PM IST
धमतरी: जेल की दीवार फांदकर फरार हुआ कैदी, तीन प्रहरी निलंबित
जेल के 3 प्रहरियों को निलंबित कर दिया गया है.
Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 18, 2019, 5:26 PM IST
धमतरी जिला जेल से गुरुवार को एक खतरनाक कैदी फरार हो गया. कैदी का नाम इतवारी साहू उर्फ इतवारी सिंह बताया जा रहा है. वह हत्या के प्रयास मामले में जेल में बंद था. मिली जानकारी के मुताबिक उग्र स्वभाव के इतवारी ने एक युवक पर चाकू से सिर्फ इसलिए जानलेवा हमला कर दिया था क्योंकि उस युवक ने इतवारी को तेज बाइक चलाने पर टोक दिया था.

उधर कैदी के जेल से फरार होने की खबर के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. मामले में तीन प्रहरियों पर कार्रवाई की गई है. कैदी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम सक्रिय हो गई है.

Chhattisgarh news, dhamtari news, prisoner escaped, prisoner escaped from dhamtari jail, dhamtari jail, छत्तीसगढ़ न्यूज, धमतरी न्यूज, कैदी फरार, धमतरी जेल से कैदी फरार, कैदी फरार
जेल के अंदर निर्माण कार्य के लिए रखे एक बांस का सहारा लेकर कैदी ने जेल की ऊंची दीवार फांद दी.


इन पर हुई कार्रवाई

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे जेल के अंदर निर्माण कार्य के लिए रखे एक बांस का सहारा लेकर इतवारी जेल की ऊंची दीवार फांद गया और दिन के उजाले में फरार हो गया. जबकि जेल की सुरक्षा के लिए वाॅच टावर बने हुए हैं. दीवारों पर बिजली के करंट वाली तारें लगाई गई हैं. लेकिन इतवारी की फरारी ने साबित कर दिया कि धमतरी जेल की सुरक्षा में कितनी लापरवाही बरती जा रही थी.

बहरहाल जेल के प्रभारी अधीक्षक एलओएक्स गायकवाड़ ने जेल के 3 प्रहरियों को निलंबित कर दिया है. इधर पुलिस की एक टीम फरार कैदी की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

बेमेतरा से लापता बच्चियां रायपुर में मिली, पुलिस जल्द करेगी मामले का खुलासा 

एडसमेंट्टा मुठभेड़ की जांच करने CBI की टीम पहुंची बीजापुर, दर्ज कर सकती है बयान

 

 
First published: July 18, 2019, 4:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...