अपना शहर चुनें

States

भाई ने किया मौसेरी बहन से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

बहन से रेप के आरोप में भाई गिरफ्तार  (प्रतीकात्‍मक फोटो)
बहन से रेप के आरोप में भाई गिरफ्तार (प्रतीकात्‍मक फोटो)

आरोपी इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) करने की धमकी दे रहा था. परेशान होकर युवती से मामले की शिकायत पुलिस से की. फिलहाल, पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhmatari) जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. भाई पर अपने मौसेरी बहन से दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने युवती के साथ का दैहिक शोषण किया. फिर जब युवती की शादी दूसरे शख्स के साथ तय हो गई, तो आरोपी उसे डराने-धमकाने लगा. जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो बनाया था. आरोपी इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) करने की धमकी दे रहा था. परेशान होकर युवती से मामले की शिकायत पुलिस से की. फिलहाल, पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सिटी कोतवाली थाना इलाके के युवक ने अपनी ही मौसेरी बहन से रेप किया. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, आरोपी हेमंत कौशिक धमतरी जिले के एक कस्बे में अपनी मौसी के घर रह कर पढ़ाई करता था. इसी दौरान उसने मौसी की बेटी के साथ इस वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि एक दिन युवती घर पर अकेली थी. इसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

शादी का दिया झांसा
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपनी मौसेरी बहन को शादी का झांसा देकर उसका दैहिक शोषण किया. आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी बनाया था. कुछ दिन बाद युवती की शादी किसी और से तय हो गई. इस बात पर आरोपी बौखला गया और युवती को बदनाम करने की धमकी देने लगा. आरोपी ने युवती से कहा कि वो उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. इसके साथ ही युवती के होने वाले पति को आरोपी ने अश्लील वीडियो भेज दिया, ताकि युवती की शादी टूट जाए.



आरोपी गिरफ्तार
कोतवाली टीआई गगन बाजपाई ने बताया कि युवती ने सोमवार को पुलिस से इस मामले की शिकायत की थी. युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल, खोजबीन के बाद पुलिस ने उसे राजिम से गिरफ्तार कर लिया है. मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:

दंतेवाड़ा हारने के बाद अब चित्रकोट उपचुनाव से है बीजेपी को "आखिरी उम्मीद"  

जेल में लाखों रूपए की धांधली, अधिकारियों ने हड़प ली कैदियों की मजदूरी 

निकाय चुनाव: प्रत्याशी चयन को लेकर पार्टियां असमंजस में, युवा चेहरों पर लग सकता है दांव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज