पंचायत चुनाव: दंतेवाड़ा के पोलिंग बूथ पर मधुमक्खियों का हमला, धमतरी में चुनाव चिन्ह पर बवाल
Dantewada News in Hindi

पंचायत चुनाव: दंतेवाड़ा के पोलिंग बूथ पर मधुमक्खियों का हमला, धमतरी में चुनाव चिन्ह पर बवाल
छत्तीसगढ़ पंचायत चुनाव.

दंतेवाड़ा (Dantewada) में मधुमक्खियों ने एक पोलिंग बूथ पर ही हमला कर दिया है. इधर, धमतरी (Dhamtari) में भी चुनाव चिन्ह को लेकर बवाल खड़ा हो गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
दंतेवाड़ा/धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के पहले चरण का मतदान जारी है. अधिकांश इलाकों में फिलहाल शांतिपूर्वक तरीके से चुनाव हो रहा है. नक्सलियों ने दहशत फैलाने के मकसद से एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए एक पूर्व आरक्षक की बीजापुर में हत्या कर दी है. तो वहीं दूसरी ओर दंतेवाड़ा (Dantewada) में मधुमक्खियों ने एक पोलिंग बूथ पर ही हमला कर दिया है. इधर, धमतरी (Dhamtari) में भी चुनाव चिन्ह को लेकर बवाल खड़ा हो गया है.

दंतेवाड़ा में मधुमक्खियों का हमला

दंतेवाड़ा जिले में मधुमक्खियों (Bee Attack) ने एक पोलिंग बूथ पर हमला कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, कोरलापाल मतदान केंद्र में मधुमक्खियों ने हमला किया है. मधुमक्खियों की वजह से पूरे बूथ में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि कई मतदाताओं ने भागकर अपनी जान बचाई. तो वहीं मधुमक्खियों के डंक मतदान दल के कर्मचारी समेत 5 ग्रामीण घायल हो गए हैं. घायलों को गीदम उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है. गीदम थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है.



पंचायत चुनाव: गांव की सरकार के लिए वोटिंग शुरू, काउंटिंग भी आज, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, Panchayat elections 2020 Voting for the village government started counting is also today strong security arrangements
File Photo




धमतरी में बवाल

धमतरी जिले में पंचायत चुना के दौरान एक बड़ी गड़बड़ी का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि गांगरा पंचायत के वार्ड नं 11 के बूथ नंबर 93 में मतपत्र में गंभीर त्रुटि सामने आई है. बताया जा रहा है कि पंच पद के दो प्रत्याशियों के चुनाव चिन्ह गलत छपे होने का आरोप ग्रामीणों ने लगाया है. दोनों प्रत्याशियों ने बाद में चुनाव निरस्त कर बाद में मतदान करवाने की मांग भी की. फिलहाल, गड़बड़ी की रिपोर्ट निर्वाचन आयोग को भेजी जाएगी. पुनर्मतदान पर आयोग ही आखिरी फैसला लेगा.

ये भी पढ़ें: 

सरपंच पद प्रत्याशी के पति की नक्सलियों ने की हत्या, गांव के पास फेंका शव

रायपुर में एमपी के CM कमलनाथ ने कहा, श्रीलंका में बनवाएंगे सीता मंदिर, तैयार हो रहा डिजाइन!

 
First published: January 28, 2020, 2:35 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading