अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव 2019: धमतरी में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भरी हुंकार, नक्सलियों को दी ये चेतावनी

गृहमंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)
गृहमंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

धमतरी में सभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने नक्सलियों को कड़ी चेतावनी दी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की तैयारियों जोरों पर है. राजनीतिक दलों में भी प्रचार चरम पर है. सभी पार्टी लोगों को साधने की कोशिश में लगी हुई है. गुरूवार को भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने गृहमंत्री राजनाथ सिंह छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं.  गृहमंत्री दूसरे-तीसरे चरण के लिए भाजपा के पक्ष में चुनावी प्रचार करने छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. वे महासमुंद के बसना, धमतरी के नगरी और दुर्ग के वैशाली नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे. चुनाव प्धरचार के लिए मतरी पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने नगरी के शाला मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. कांकेर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी मोहन मंडावी के पक्ष में उन्होने जनता से समर्थन मांगा. सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने नक्सलियों को कड़ी चेतावनी दी है.

माओवाद पर निशाना

नगरी के शाला मैदान में चुनावी सभा तो संबोधित करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा,'छत्तीसगढ़ में माओवाद की कमर तोड़ देंगे. नक्सलवाद पर प्रहार करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि  छत्तीसगढ़ सरकार को जितनी सहायता चाहिए हम देंगे. वहीं  शराबबंदी, दाल भात केंद्र, बिजली बिल हाफ के मुद्दों पर गृहमंत्री भूपेश बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होने लोकसभा में कांग्रेस को साफ करने की अपील. उन्होने कहा कि 2030 तक भारत दुनिया की शीर्ष 3 शक्तियों में से एक होगा.



गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने नक्सलवाद पर निशाना साधा है.

किसानों को साधने की कोशिश

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए धमतरी में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सूबे की सरकार ने अभी तक किसानों की सूची केंद्र को नहीं. उन्होने दावा किया कि चुनाव खत्म होने के 3 माह के अंदर किसानों के खाते में 6 हज़ार पहुंच जाएंगे.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किसानों को साधने की कोशिश की है.


ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2019: बस्तर में कल होगा पहले चरण का मतदान, नक्सल हमले के बाद प्रशासन अलर्ट 

दंतेवाड़ा के बीजेपी कार्यालय में रखा गया भीमा मंडावी का पार्थिव शरीर, गृहग्राम में होगा अंतिम संस्कार 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज