लाइव टीवी

नगरीय निकाय चुनाव: टिकट कटने से नाराज BJP दावेदार कर सकते हैं बगावत

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: December 4, 2019, 4:29 PM IST
नगरीय निकाय चुनाव: टिकट कटने से नाराज BJP दावेदार कर सकते हैं बगावत
छत्तीसगढ़ के धमतरी में प्रत्या​शियों की सूची आने के बाद जहां टिकट पाने वालो में खुशी है तो वहीं टिकट से वंचित रहने वालो का आक्रोश भी फूटने लगा है. (File Photo)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Elections) में नामांकन की प्रक्रिया जारी है.

  • Share this:
धमतरी. नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Elections) में नामांकन की प्रक्रिया जारी है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) में प्रत्या​शियों की सूची आने के बाद जहां टिकट पाने वालो में खुशी है तो वहीं टिकट से वंचित रहने वालो का आक्रोश भी फूटने लगा है. धमतरी जिला बीजेपी (BJP) कार्यालय में बुधवार की सुबह जो नजारा देखने को मिला उससे साफ जाहिर होता है कि बीजेपी के भीतर कलह पैदा हो चुकी है. शहर के औद्योगिक वार्ड से पहुंचे. दावेदार और उनके समर्थकों ने टिकट नहीं मिलने पर जमकर हंगामा मचाया और अपना गुस्सा जाहिर किया.

धमतरी नगर निगम (Dhamtari Municipal Corporation) के वार्डों के इन दावेदारों का साफ कहना था कि ये बीते 30 साल से पार्टी की सेवा कर रहे हैं. इन्हें टिकट का आश्वासन भी मिला था, लेकिन दिया किसी और को. नाराज भाजपाइयों ने खुली चेतावनी दी है कि अगर अब भी उन्हें सूची में परिवर्तन कर टिकट नहीं दी गई तो वो सभी पार्टी से इस्तीफा दे देंगे. फिलहाल ये एक वार्ड के लोग हैं.

बीजेपी को नुकसान हो सकता है
चर्चा है कि धमतरी नगर निगम के सभी वार्डों में टिकट से वंचित लोगों में भारी गुस्सा है. जिला बीजेपी की तरफ से इस मामले में धमतरी बीजेपी प्रवक्ता कविन्द्र जैन का कहना है कि नाराज लोगों को बातचीत कर उन्हें मना लिया जाएगा. हालांकि कई वार्डों में टिकट कटने से काफी नाराजगी है, जिसका नुकसान बीजेपी को निकाय चुनाव में हो सकता है.

ये भी पढ़ें:
'इस समाज में क्या इंसान सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री हैं?' 

छत्तीसगढ़: बस्तर में अपने ही साथियों को क्यों मार रहे हैं नक्सल मोर्चे पर तैनात सुरक्षा बल के जवान? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 4:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...