अपना शहर चुनें

States

सीएम भूपेश बघेल का अजय चंद्राकर पर हमला, इस छत्तीसगढ़ी कहावत के जरिए साधा निशाना

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

धमतरी के कुरूद में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने सीएम भूपेश बघेल पहुंचे थे. मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने नक्सली से बातचीत के मुद्दे पर भी बयान दिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर पर जमकर निशाना साधा है. अजय चंद्राकर पर एक छत्तीसगढ़ी कहावत के जरिए सीएम ने ताना मारा है. बता दें कि गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल धमतरी जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे. कुरूद में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान सीएम बघेल अजय चंद्राकर पर निशाना साधते हुए छत्तीसगढ़ी की एक कहावत कही. उन्होने कहा, 'नकटा के नाक कटे, सवा बिता रोज बाढ़े', जिसका मतलब है बेशर्मों को जल्दी शर्म नहीं आती.

दरअसल, अजय चंद्राकर ने दावा किया था कि अगर 10 दिनों में किसानों की कर्ज माफी हो गई तो वे इस्तीफा दे देंगे. अब किसानों के कर्ज माफी होने के बाद भी अजय चंद्राकर के इस्तेफा नहीं देने पर सीएम भूपेश बघेल ने ताना मारा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस बयान के बाद अजय चंद्राकर ने भी सीएम पर निशाना साधा है. अजय चंद्राकर का कहना है कि भूपेश बघेल जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे है वो मुख्यमंत्री के लेवल की भाषा नहीं है. मुख्यमंत्री के स्तर की भाषा सीखने में भूपेश बघेल को अभी और वक्त लगेगा.

निशर्त बात करने आए तो नक्सलियों से बात की जाएगी: भूपेश बघेल



कुरूद में कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने माओवादियों से बातचीत के प्रस्ताव पर भी बयान दिया है. सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि नक्सलियों से बातचीत का प्रस्ताव केवल मीडिया के पास आया है. सरकार के पास ऐसा कोई प्रस्ताव अभी तक नहीं आया है. सीएम बघेल का कहना है कि सरकार नक्सल प्रभावित इलाकों के बुद्धिजीवियों से बात करना चाहती है. नक्सली अगर शस्त्र छोड़ कर निशर्त सरकार से बात करने आए तो जरूर उनसे बात की जाएगी.
ये भी पढ़ें:

VIDEO: अजीत जोगी ने दिया ये बड़ा बयान, इस सीट से लड़ सकते है चुनाव

बालोद: फर्जी डिग्री से शिक्षाकर्मी कर रहे थे नौकरी, खुलासे के बाद नोटिस जारी

कोण्डागांव में जवानों ने नक्सलियों का ट्रेनिंग कैंप किया ध्वस्त, सुरक्षा बल के हाथ लगे अहम दस्तावेज 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स    
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज