Assembly Banner 2021

खुद को बचाने के लिए बस से लगाई थी छलांग, उसी के ऊपर पलट गई

चालक की लापरवाही के कारण अनियंत्रित होकर पलटी बस

चालक की लापरवाही के कारण अनियंत्रित होकर पलटी बस

धमतरी जिले में कुरुद के पास हुए भीषण सड़क हादसे में बस कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में करीब 14 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में कुरुद के पास हुए भीषण सड़क हादसे में बस कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में करीब 14 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों में से 4 गंभीर मरीजों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है जबकि बाकी यात्रियों को कुरुद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि बीते बुधवार की सुबह महेंद्रा ट्रेवल्स की बस रोजाना की तरह जगदलपुर के लिए निकली थी. तब बस का कंडक्टर दरवाजे पर ही खड़ा था. मिली जानकारी के मुताबिक बस का चालक मोबाइल पर बात करते हुए बस चला रहा था. चालक की इसी लापरवाही के कारण बस हादसे का शिकार हो गई. एनएच 30 पर राखी गांव के पास चालक ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया. इस कारण बस बेकाबू होकर सड़क पर तेज रफ्तार में लहराने लगी. इस दौरान अपनी जान बचाने के लिए दरवाजे पर खड़े कंडक्टर ने बस से छलांग लगा दी, लेकिन बदकिस्मती से बस उसी के ऊपर पलट गई. इससे कंडक्टर की दर्दनाक मौत हो गई.

इधर, घटना की खबर मिलते ही कुरुद पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई. एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया. वीहं कुरुद पुलिस ने लापरवाही मामले में बस चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज