लाइव टीवी

100 सालों में भी पूरा नहीं होगा कांग्रेस का मुझे जेल भेजने का सपना: डॉ. रमन सिंह

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: October 16, 2019, 7:33 PM IST
100 सालों में भी पूरा नहीं होगा कांग्रेस का मुझे जेल भेजने का सपना: डॉ. रमन सिंह
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि सीडी कांड में भूपेश बघेल पहले भी जेल जा चुके हैं. कोर्ट से उन्हें फिर सजा होने की पूरी गुंजाइश है. (फाइल फोटो)

बता दें कि बस्तर (Bastar) जिले के चित्रकोट विधानसभा (Chitrakote Assembly) सीट पर उपचुनाव (By-Election) के प्रचार प्रसार के लिए पहुंचे कांग्रेस (Congress) के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने दोनों पूर्व मुख्यमंत्री को जेल भेजने की बात कही थी.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने सत्तारूढ़ी दल कांग्रेस (Congress) पर एक बड़ा पलटवार किया है. भूपेश बघेल सरकार (CM Bhupesh Baghel) पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुझे जेल भेजने का सपना सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेसी देखते हैं. डॉ. रमन सिंह ने साफ कहा कि कांग्रेस का मुझे जेल भेजने का सपना आने वाले 100 सालों में भी पूरा नहीं होगा. बता दें कि बस्तर (Bastar) जिले के चित्रकोट विधानसभा (Chitrakote Assembly) सीट पर उपचुनाव (By-Election) के प्रचार प्रसार के लिए पहुंचे कांग्रेस (Congress) के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने दोनों पूर्व मुख्यमंत्री को जेल भेजने की बात कही थी.

विपक्ष पर साधा निशाना

बता दें कि निकाय चुनाव प्रक्रिया में बदलाव के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी का धमतरी में एक दिन का धरना प्रदर्शन था. इसी में शामिल होने डॉ. रमन सिंह यहां पहुंचे थे. गौशाला मैदान में चर्चा के दौरान पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीडी कांड में भूपेश बघेल पहले भी जेल जा चुके हैं. कोर्ट से उन्हें फिर सजा होने की पूरी गुंजाइश है.



अयोध्या मामले पर दिया ये बयान

अयोध्या मामले पर भी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. धमतरी में चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि जैसा हम सब चाहते है वैसा ही होगा. कोर्ट से हमारी उम्मीद के मुताबिक ही फैसला आएगा. उन्होंने कहा कि फैसला आने तक हम प्रतीक्षा करेंगे.

जेल भेजने को लेकर मोहन मरकाम ने दिया था बयान
Loading...

मोहन मरकाम ने कहा था कि जैसे-जैसे कानूनी कार्रवाई आगे बढ़ रही है, देानों पूर्व मुख्यमंत्रियों की बैचेनी भी बढ़ती जा रही है. दोनों के कार्यकाल में नान घोटाले से लेकर जो भी भ्रष्टचार हुए हैं, उसकी जांच चल रही है. जांच जिस गति से आगे बढ़ रही है, उससे आने वाले दिनों में दोनों पूर्व मुख्यमंत्री चाहे वह पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी हों या फिर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह दोनों ही सलाखों के पीछे जाने की कगार पर हैं.

ये भी पढ़ें: 

बीमार बच्चे को टीटी ने ट्रेन से उतारा, मां के सामने तोड़ा दम, मदद के बजाए GRP बनाती रही पंचनामा! 

सिमी आतंकी 'केमिकल अली' ने पुलिस के सामने खोले कई राज, फरार होकर विदेश में ली थी पनाह

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 7:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...