अपना शहर चुनें

States

जंगल में प्यार के निजी पल गुजार रहे थे कपल, लफंगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

एक युवती के साथ कार में 3 युवकों ने गैंगरेप किया.  (प्रतीकात्मक तस्वीर)
एक युवती के साथ कार में 3 युवकों ने गैंगरेप किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धमतरी (Dhamtari) जिले में एक कपल (Couple) के निजी पलों का वीडियो वायरल (Video Viral) करने व धमकी देने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में एक कपल (Couple) के निजी पलों का वीडियो वायरल (Video Viral) करने व धमकी देने के आरोप में तीन युवकों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) किया है. वीडियो में नजर आने वाले कपल शिक्षक (Teacher) और शिक्षिका बताए जा रहे हैं. जिले के मगरलोड के जंगलों में वे घूमने गए थे. वहीं उनके निजी पलों का वीडियो युवाओं ने बना लिया. इसके बाद महिला पर उन्होंने हमला भी कर दिया. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की है. इस मामले में शिक्षक पर रेप का आरोप भी दर्ज किया गया है.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक धमतरी (Dhamatari) के मगरलोड में एक सरकारी शिक्षक और एक शिक्षिका का आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा था. इसके बाद मामले में अब एक के बाद एक अपराध कायम होने का सिलसिला चल रहा है. पुलिस ने इस वीडियो (Video) को बनाने वाले तीन ग्रामीण युवकों को बीते शनिवार को गिरफ्तार किया है. तीनों पर हमला शिक्षिका को ब्लेकमेल करने का आरोप का आरोप है.

मांगे थे तीन लाख रुपये
मगरलोड पुलिस थाने के प्रभारी संतोष जैन ने बताया कि तीनों आरोपीयों ने वीडियो वायरल नहीं करने की शर्त पर शिक्षिका से एक लाख रुपय की मांग की थी. इससे पहले महिला शिक्षिका की शिकायत पर शिक्षक पर अनाचार करने का अपराध कायम किया गया था. बता दें कि एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें शिक्षिका और शिक्षक जंगल में आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे थे.
ये भी पढ़ें: रायपुर से गुजरने वाली 12 लोकल ट्रेनें 17 नवंबर तक रहेंगी रद्द, रेलवे ने बताई ये वजह 



अजीत जोगी ने धन सिंह कंवर के खिलाफ दर्ज कराया एक करोड़ रुपए का मानहानि का केस 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज