अपना शहर चुनें

States

धमतरी में आदतन चोर की खून से लथपथ मिली लाश, जांच शुरू

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक के बाद एक हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. 29 अप्रेल की रात शहर के मीशन ग्राउंड में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक के बाद एक हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. 29 अप्रेल की रात शहर के मीशन ग्राउंड में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. 30 अप्रेल की सुबह सैर पर निकले लोगों ने मैदान में खून से लथपथ लाश पड़ी देखी और पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद धमतरी एएसपी और कोतवाली टीआई सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने मृतक की पहचान दुर्गेश यादव उम्र 25 वर्ष के तौर पर की है, जो कि शहर के पंचवटी कालोनी का रहने वाला था. पुलिस के मुताबिक मृतक आदतन चोर था और चोरी के आरोप में कई बार पुलिस के हत्थे चढ़ चुका था. अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या के पहले किसी के साथ मृतक का विवाद हुआ होगा. आशंका ये भी है कि इस हत्या में एक से ज्यादा लोग शामिल थे. मामले की बारिकी से जांच के लिये फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद भी ली जा रही है. धमतरी के एएसपी केपी चंदेल ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजनो को सौंप दिया है. हर बिन्दु पर जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
ये भी पढ़ें: दुर्ग पुलिस ने बरामद किया 50 लाख रुपये का अवैध गुटखा 
ये भी पढ़ें: ई-टेंडरिंग घोटाला: EOW के हाथ लगे अहम सुराग, अब चिप्स के अधिकारियों से होगी पूछताछ 
ये भी पढ़ें: योगी के गढ़ मेें सीएम बघेल ने की 'न्याय' के लिए वोट करने की अपील
क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज