अपना शहर चुनें

States

एक ही फंदे से लटका मिला पति-पत्नी का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले की जांच कर रही है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)
पुलिस मामले की जांच कर रही है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

फिलहाल आत्महत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में नवविवाहित जोड़े ने खुदकुशी (Suicide) कर ली है. बताया जा रहा है कि एक ही फांसी के फंदे में लटककर पति और पत्नी ने अपनी जान दे दी. घटना की जानकारी आस-पास के लोगों ने पुलिस को दी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस (Police) के मुताबिक मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल आत्महत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

6 महीने पहले ही हुई थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक धमतरी के डोड़का गांव में एक नवविवाहित जोड़े ने एक साथ फांसी लगा कर जान दे दी है. इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम फैल गया है. मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक  दोनों ने आत्महत्या के पहले कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है, जिससे खुदकुशी का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है.



गांव वालों के मुताबिक दोनों की 6 महीने पहले ही शादी की थी. कहा जा रहा है कि मृतक लालचंद महिलांग ने अंतर्जातीय प्रेम विवाह किया था. इस वजह से घर में अक्सर तानाकशी और तनाव हुआ करता था. लाल चंद के पास कोई ठीक-ठाक रोजगार भी नहीं था, जिससे आर्थिक तंगी का सामना भी इस दंपति को करना पड़ रहा था. माना जा रहा है कि इन्ही विपरीत हालातों में आकर इस दंपति ने फांसी लगा कर एक साथ जान दे दी है. दोनों के शव उनके ही कमरे में एक फंदे से लटकी मिली थी. इस मामले में अर्जुनी थाना पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनो को सौंप दिया है.
ये भी पढ़ें: 

डॉक्टर ने मरीज को ऐसा मारा मुक्का की टूट गया दांत, थाने पहुंचा मामला 

 

हटाए गए सरगुजा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रोहिणी प्रसाद, लगा ये आरोप 



रायपुर नगर निगम में कांग्रेस का कब्जा, एजाज ढेबर बने नए महापौर  

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज